DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंभीर ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

वेस्टइंडीज के साथ खेले गए पांचवें एकदिवसीय मैच में टीम की कमान सम्भालने वाले गौतम गम्भीर ने रविवार को मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया। पांच मैचों की सीरीज के लिए कार्यवाहक कप्तान चुने गए वीरेंद्र सहवाग को आराम दिया गया था।

चेपक के एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में भारत ने वेस्टइंडीज को 34 रनों से हरा दिया। इस प्रकार भारतीय टीम ने 4-1 से श्रृंखला अपने नाम की। जिस प्रकार वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी केरन पोलार्ड बल्लेबाजी कर रहे थे उस समय ऐसा लग रहा था कि यह मैच भारत के हाथ से फिसल रहा है।

लेकिन अनियमित गेंदबाज सुरेश रैना ने पोलार्ड को आउट कर भारत की जीत सुनिश्चित कर दी। पोलार्ड ने 110 गेंदों पर चार चौकों और 10 छक्कों की मदद से 119 रनों की पारी खेली। पोलार्ड के एकदिवसीय करियर का यह पहला शतक था। मैच के बाद गम्भीर ने कहा कि हम सभी जानते हैं पोलार्ड का जब दिन होता है तो वह उस दिन क्या कर सकते हैं। जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है जिन्होंने शानदार गेंदबाजी की। सिर्फ एक गेंद का सवाल था।

जो भी गेंद पोलार्ड के बल्ले के मध्य में आ रही थी वह मैदान के बाहर जा रही थी। ऐसी स्थिति में गेंदबाजों को अपनी लाइन और लेंथ को बरकरार रखने की जरूरत होती है और हमारे गेंदबाजों ने ऐसा ही किया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गंभीर ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया