अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगाः कार्तिकेयन - अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगाः कार्तिकेयन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगाः कार्तिकेयन

भारतीय रेसर नारायन कार्तिकेयन ने कहा कि अपने लगातार खराब प्रदर्शन से वह निराश नहीं हुए हैं और बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होने वाली दूसरी इंडियन ग्रांप्री फार्मूला वन रेस में वह वर्ष का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

कार्तिकेयन ने कहा कि बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में रेसिंग के लिए फिर से उतरना एक बेहद खास अनुभव है। मौजूदा हालात में मैं न तो पोडियम के बारे में सोच सकता हूं और न ही अंकों के बारे में। इसलिए मेरा लक्ष्य केवल इतना है कि पिछले वर्ष से बेहतर प्रदर्शन करूं और दर्शक इसका लुत्फ उठा सकें।

अक्सर रेस पूरी होने से पहले रिटायर होने वाले कार्तिकेयन इस वर्ष के अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 15वें स्थान को ग्रेटर नोएडा में घरेलू हालात में पीछे छोड़ देना चाहते हैं। उनकी टीम का भी प्रदर्शन अब तक अच्छा नहीं रहा है, लेकिन कार्तिकेयन का प्रदर्शन सुधरने से टीम कुछ उम्मीद लगा सकती है।

कार्तिकेयन और उनकी हिस्पेनिया रेसिंग टीम (एचआरटी) के लिए वर्ष की शुरुआत बेहद निराशाजनक थी, जब वे ऑस्ट्रेलियन ग्रांप्री में क्वालीफाई भी नहीं कर पाए थे और इसके बाद छह रेसों में उन्हें रेस पूरी करने के पहले रिटायर होना पड़ा। उनका इस वर्ष का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन मोनाको ग्रांप्री में रहा जहां वह 15वें स्थान पर रहे। गत वर्ष इंडियन ग्रांप्री में वह 17वें स्थान पर रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगाः कार्तिकेयन