DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लंदन में भारतीय दल को पूरी सुरक्षा का अश्वासन

भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त जेम्स बेवन ने भारतीय ओलम्पिक संघ के कार्यकारी अध्यक्ष विजय कुमार मल्होत्रा को बुलाकर लंदन ओलम्पिक खेलों में भाग लेने जाने वाले भारत के खिलाड़ियों की पूरी सुरक्षा का आश्वासन दिया।
 
बेवन ने कहा कि हम भारतीय खिलाड़ियों के लंदन ओलम्पिक खेलों के लिए पहुंचने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये ओलम्पिक खेल अब तक के सर्वश्रेष्ठ खेल होने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ब्रिटिश सरकार की तरफ से मैं आश्वासन देना चाहता हूं कि भारतीय दल को वे सारी सुविधा दी जाएंगी जिसके वे हकदार हैं। मैं यह भी वादा करता हूं आप इन खेलों का मजा लेंगे क्योंकि ये खेल अब तक के सबसे अच्छे खेल होने जा रहे हैं।
 
मल्होत्रा ने कहा कि भारत करीब सौ खिलाड़ियों, कोच और मैनेजर का दल भेजने के बारे में सोच रहा है। भारत के कुल कितने खिलाड़ी जाएंगे इसका फैसला जून के अंत में होगा जब क्वालीफाइंग टूर्नामेंट समाप्त हो जाएंगे। भारतीय ओलम्पिक संघ के कार्यकारी अध्यक्ष ने बेवन से अपील की है कि वे अपने प्रभाव का प्रयोग करके ज्यादा से ज्यादा उन भारतीयों को लंदन ओलम्पिक खेलों का टिकट दिलवाने का प्रयास करें जो ये खेल देखने वहां जाना चाहते हैं।
 
मल्होत्रा ने इस अवसर पर लंदन ओलम्पिक खेलों के लिए भारतीय दल नेता पूर्व हॉकी कप्तान अजितपाल सिंह से भी उन्हें मिलवाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लंदन में भारतीय दल को पूरी सुरक्षा का अश्वासन