फोटो गैलरी

Hindi Newsमरे बंधुओं से भिड़ेंगे पेस और स्टेपानेक

मरे बंधुओं से भिड़ेंगे पेस और स्टेपानेक

भारत के अनुभवी लिएंडर पेस और चेक गणराज्य के रॉडेक स्टेपानेक की जोड़ी जापान ओपन टेनिस चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई है, जहां उनका मुकाबला ब्रिटेन के एंडी और जेमी मरे से...

मरे बंधुओं से भिड़ेंगे पेस और स्टेपानेक
Thu, 04 Oct 2012 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के अनुभवी लिएंडर पेस और चेक गणराज्य के रॉडेक स्टेपानेक की जोड़ी जापान ओपन टेनिस चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई है, जहां उनका मुकाबला ब्रिटेन के एंडी और जेमी मरे से होगा।

पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) के मुताबिक, गुरुवार को खेले गए पुरुषों की युगल स्पर्धा के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पेस और स्टेपानेक की जोड़ी ने 77 मिनट तक चले मुकाबले में ऑस्ट्रिया के जूलियन नोल और स्लोवाकिया के फिलिप पोलासेक की जोड़ी को 6-4, 6-4 से शिकस्त दी।

उल्लेखनीय है कि पेस और स्टेपानेक की जोड़ी को यहां शीर्ष वरीयता दी गई है। मरे बंधुओं ने प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अमेरिका के एरिक बुटोरेक और फिनलैंड के जार्को नेमिनेन की जोड़ी को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 5-7, 6-3, 10-4 से पराजित किया।

दिन के एक अन्य मुकाबले में एलेक्जेंडर पेया और ब्राजील के ब्रूनो सुआरेस की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने फ्रांस के बेनोइत पेयरे और स्विट्जरलैंड के स्टानिसलास वावरिंका को 7-5, 6-2 से मात दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें