DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेंदुलकर को गेंदबाजी करना अदभुत : बॉयस

भारतीय टीम के लिए यह महज एक अभ्यास मैच था लेकिन अपने करियर की शुरूआत कर रहे युवा लेग स्पिनर कैमरन बॉयस इस अनुभव को कभी नहीं भुला सकेंगे। उन्हें इस मैच के जरिए उन बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने का मौका मिला जिनके वह बचपन से मुरीद रहे हैं।
   
बाईस बरस के बायस ने भारत और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के बीच मैच के दूसरे और आखिरी दिन 74 रन देकर दो विकेट लिए। बॉयस ने कहा कि सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण सरीखे बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना उनके लिए बेहतरीन अनुभव रहा।
     
उन्होंने कहा कि तेंदुलकर लंबे समय से खेल रहे हैं। उन्हें, लक्ष्मण और द्रविड़ को गेंदबाजी करना मेरे लिए अदभुत अनुभव था। हमने इसका पूरा मजा लिया। उन्होंने कहा कि मेरे पूरे करियर में कोई बल्लेबाज बैकवर्ड प्वाइंट क्षेत्र में इतना नहीं खेला जितना मैंने आज देखा।
      
बॉयस ने कहा कि भारतीय बल्लेबाजी और गेंदबाजी में काफी गहराई है। मेरा मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के पास भी युवा आक्रमण है जो उन्हें अच्छी चुनौती देगा। उन्होंने कहा कि तेंदुलकर इस सत्र में सौवां अंतरराष्ट्रीय शतक बना लेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उन पर कोई दबाव है। दर्शक उनके 100वें शतक का इंतजार कर रहे हैं और वह इसे जरूर पूरा करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तेंदुलकर को गेंदबाजी करना अदभुत : बॉयस