DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया की परेशानी बढ़ी, मार्श टीम से बाहर

भारत के खिलाफ यहां 26 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी समस्या और गहरा गई जब सलामी बल्लेबाज शॉन मार्श पहले टेस्ट से बाहर हो गए। वह कमर की तकलीफ से पूरी तरह नहीं उबर पाये हैं।
    
मार्श पहले टेस्ट से लगभग बाहर हो गए हैं और शेन वॉटसन की फिटनेस के आकलन के लिए उन्हें मेलबर्न जल्दी बुलाया जा रहा है। सिर्फ तीन टेस्ट में 56.80 की औसत से रन बनाने वाले मार्श की एमसीजी में खेलने की संभावना लगभग खत्म हो गई है क्योंकि वह कैनबरा के मनुका ओवल में 19 से 21 दिसंबर तक भारत के खिलाफ अध्यक्ष एकादश के दूसरे अभ्यास मैच से भी बाहर हो गए हैं। मार्श को केपटाउन में पिछले मीहने यह चोट लगी थी।
    
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के टीम प्रदर्शन महाप्रबंधक पैट होवार्ड ने स्वीकार किया कि बायें हाथ के इस बल्लेबाज के पास समय काफी कम है। सीए के एक बयान में होवार्ड ने कहा कि हमने उम्मीद बांध रखी है लेकिन भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में नाम पर विचार के लिए चोट से उबरने की शान की संभावनाएं फिलहाल नहीं दिख रही।

वॉटसन मांसपेशियों में खिंचाव और पिंडली की मांसपेशी में खिंचाव से उबर रहे हैं और अगर वह पहले टेस्ट के लिए फिटनेस टेस्ट पास भी कर लेते है तो भी उनके इस मैच में गेंदबाजी की संभावना काफी कम है। इसके अलावा उन्होंने एक महीने से अधिक समय से कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट भी नहीं खेला है।
    
रिकी पोंटिंग और माइकल हस्सी के हालांकि खराब फॉर्म के बावजूद टीम में अपनी जगह बनाए रखने की संभावना है। तीस वर्षीय वॉटसन को जोहानिसबर्ग में पिछले हफ्ते दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की जीत के दौरान मांसपेशियों में खिंचावा आया था जिसके बाद पिंडली में चोट ने उनकी वापसी को टाल दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया की परेशानी बढ़ी, मार्श टीम से बाहर