भारत की ऐतिहासिक वाइटवाश जीत की चारों ओर प्रशंसा - भारत की ऐतिहासिक वाइटवाश जीत की चारों ओर प्रशंसा DA Image
16 दिसंबर, 2019|8:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत की ऐतिहासिक वाइटवाश जीत की चारों ओर प्रशंसा

मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों ने रविवार को भारत की ऑस्ट्रेलिया पर 4-0 की ऐतिहासिक वाइटवाश जीत की प्रशंसा की। भारत ने यहां चौथे टेस्ट में मेहमान टीम को छह विकेट से हराकर क्लीन स्वीप किया। टीम से बाहर किए गए सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर बधाई संदेश लिखा। दिल्ली का यह क्रिकेटर इन दिनों पीलिया से पीड़ित है।

गंभीर ने ट्वीट किया, बधाई हो, शाबाश। इसका आनंद लो, इस वाइटवाश के हकदार हो। महान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न ने भी युवा खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए लिखा, भारत को सीरीज जीतने और जिस तरह से युवा खिलाड़ी खेले, उसके लिए बधाई। बीसीसीआई ने भी टीम और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की बेहतरीन नेतृत्व क्षमता की प्रशंसा की।

बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी राजीव शुक्ला ने कहा कि भारत की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पर 4-0 की ऐतिहासिक जीत से बार्डर गावस्कर ट्राफी जीतना शानदार है। यह जीत निश्चित रूप से धौनी की नेतृत्व क्षमता दिखाती है। खिलाड़ियों ने सचमुच अच्छा खेलने के लिए खुद को चुनौती दी और एकजुट होकर खेले।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने लिखा कि भारत की सीरीज में शानदार जीत। भारत ने पूरी तरह से सीरीज में दबदबा बनाया। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को एशेज से पहले काफी मेहनत करनी होगी। भारत को बधाई। भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी टीम को बधाई देते हुए कहा कि टीम इंडिया सीरीज जीतने के लिए बधाई। पूर्व सलामी बल्लेबाज और अब विशेषज्ञ और लेखकर आकाश चोपड़ा ने लिखा कि चारों मैचों में टॉस गंवाया, लेकिन सभी मैच जीते। भारत के लिए बेहतरीन परिणाम। शाबाश।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत की ऐतिहासिक वाइटवाश जीत की चारों ओर प्रशंसा