फोटो गैलरी

Hindi Newsएडिलेड टेस्ट के लिए टीम में ताहिर की वापसी

एडिलेड टेस्ट के लिए टीम में ताहिर की वापसी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में स्पिनर इमरान ताहिर की वापसी हुई है जबकि ऑलराउंडर जे पी डुमिनि को बाहर किया गया...

एडिलेड टेस्ट के लिए टीम में ताहिर की वापसी
Wed, 21 Nov 2012 12:52 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में स्पिनर इमरान ताहिर की वापसी हुई है जबकि ऑलराउंडर जे पी डुमिनि को बाहर किया गया है।
 
ब्रिसबेन में खेले गए पहले ड्रॉ टेस्ट में नए खिलाड़ी रोरी क्लिनवेल्ड के लिए टीम में जगह बनाने के मक्सद से ताहिर को बाहर किया गया था। इसके अलावा पहली टेस्ट टीम में एक अन्य बदलाव फाफ डू प्लेसिस के रुप में देखने को मिला है। प्लेसिस को ऑलराउंडर जे पी डुमिनि की जगह टीम में शामिल किया गया है। प्लेसिस को चोट के कारण छह महीने के लिए टीम से बाहर किया गया था।
 
भ्रमणकारी दक्षिण अफ्रीका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार से एडिलेड में दूसरा टेस्ट खेलना है। उल्लेखनीय है कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की नंबर वन टेस्ट रैंकिंग भी दांव पर लगी हुई है। दोनों टीमों के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट पर्थ में अगले सप्ताह खेला जाएगा।
 
दक्षिण अफ्रीकी टीम इस प्रकार है :-
ग्रेम स्वान (कप्तान), एल्विरो पीटरसन, हाशिम अमला, जाक कैलिस, ए बी डीविलियर्स, जाक रूडोल्फ, फाफ डू प्लेसिस, वनरेन फिलेंडर, डेल स्टेन, मोर्न मोर्कल और इमरान ताहिर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें