फोटो गैलरी

Hindi Newsवैंकूवर में आईफा समारोह का आयोजन नहीं

वैंकूवर में आईफा समारोह का आयोजन नहीं

14वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवॉर्ड का आयोजन वैंकूवर में नहीं होगा। हालांकि, इससे पहले इसके आयोजन स्थल के रूप में वैंकूवर का नाम घोषित किया गया...

वैंकूवर में आईफा समारोह का आयोजन नहीं
Mon, 21 Jan 2013 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

14वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवॉर्ड का आयोजन वैंकूवर में नहीं होगा। हालांकि, इससे पहले इसके आयोजन स्थल के रूप में वैंकूवर का नाम घोषित किया गया था।

आईफा के आयोजनकर्ता विजक्राफ्ट एंटरटेनमेंट के एक बयान के मुताबिक वैंकूवर की तरफ से ब्रिटिश कोलम्बिया सरकार द्वारा लगाई गई बोली को रद्द कर दिया गया है। इस अवॉर्ड के आयोजन स्थल के लिए मध्यपूर्व, दक्षिण अमेरिका, यूरोप और अफ्रीकी देशों के बीच नीलामी की प्रक्रिया जारी है।

आईफा और विजक्राफ्ट इंटरनेशनल के निदेशक सब्बास जोसेफ का कहना है कि आयोजन स्थल के लिए कुछ मानकों का होना जरुरी है, जैसे हिंदी सिनेमा के निर्माण में सहयोग, उसके लिए धन का प्रबंधन और उसके वितरण, आयोजन के लिए धन का प्रबंध, सहयोग और आधारभूत ढांचे का निर्माण।

उन्होंने कहा कि हम फिल्म उद्योग के प्रति समर्पित हैं और आईफा के लिए ऐसे आयोजन स्थल जरूरी हैं, जहां भारतीय सिनेमा के बड़े हित जुड़े हों और एक भव्य वार्षिक आयोजन पेश हो सके। 2013 में आयोजित होने वाले इस अवॉर्ड समारोह की तारीख और स्थान की घोषणा जल्द की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें