DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'आई, मी और मैं' लाई करियर में अहम मोड़

जॉन अब्राहम के साथ अपनी नई फिल्म 'आई, मी और मैं' में एक फैशनेबल हेयरड्रेसर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्राची देसाई का कहना है कि यह फिल्म उनके करियर में एक अहम मोड़ है।
    
प्राची के पांच साल के करियर में यह पहली बार है कि वे पर्दे पर अपनी असली उम्र यानि 24 साल की उम्र वाला कोई किरदार निभा रही हैं।
    
प्राची ने बताया कि मैंने हमेशा से ऐसी भूमिकाएं निभाई हैं जो मेरी उम्र से थोड़ा या बहुत ज्यादा आगे के थे। पहली बार मैं ऐसी भूमिका निभा रही हूं जो मेरी असल शख्सियत जैसा है। जिस तरह 'रॉक ऑन' मेरे लिए इंडस्ट्री में कदम रखने का माध्यम बनी थी, उसी तरह 'आई, मी और मैं' मेरे करियर में एक अहम मोड़ साबित होगी। यह फिल्म एक अलग ही प्राची देसाई को प्रदर्शित करेगी।
    
इस फिल्म में प्राची के अलावा चित्रांगदा सिंह भी हैं। प्राची इस फिल्म के एक अहम भूमिका निभा रही हैं। इन्हीं की वजह से फिल्म में जॉन के किरदार में बदलाव आते हैं।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में प्राची बताती हैं, गौरी मेरा पसंदीदा किरदार है क्योंकि वह असल जिंदगी में मेरे से मिलता जुलता है। वह बहुत जीवंत और उन्मुक्त है। वह अपनी जिंदगी को पूरी तरह जी रही है और चाहती है कि उसके आसपास का हर व्यक्ति जिंदगी को खुलकर जिए। पेशे से वह एक हेयरड्रेसर है। उसके और जॉन के बीच अच्छी पटती है। वे दोनों दोस्त हैं। इस फिल्म में उनकी वजह से जॉन अपने आप में बदलाव लाते हैं।
    
पर्दे पर जॉन के साथ उनकी कैमिस्ट्री के बारे में पूछे जाने पर प्राची ने कहा कि जॉन के साथ पर्दे पर काम करना बहुत अच्छा था। वह किसी के भी पसंदीदा सहकलाकार बन सकते हैं। जॉन के पास मजेदार हास्य स्वभाव है और वह एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके साथ आसानी से तालमेल बैठाया जा सकता है।
    
अपने करियर की शुरूआत प्राची ने टीवी धारावाहिक 'कसम से' के साथ की थी। उस समय वे सिर्फ 17 साल की थीं। इसके अलावा प्राची 'बोल बच्चन', 'वन्स अपॉन ए टाईम इन मुंबई' और 'लाईफ पार्टनर' जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'आई, मी और मैं' लाई करियर में अहम मोड़