DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चटोरी हूं मैं: अदिति राव

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मर्डर 3 में अहम किरदार अदा करने वाली हॉट बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी हिन्दुस्तान के ऑफिस आयीं और अपनी लाइफ, प्यार और स्टाइल को लेकर दिल खोलकर बातचीत की। पेश हैं अदिति राव के जवाब और दिल्ली के प्रति उनका नजरिया

आपकी जिंदगी का फंडा क्या है?
आपका दिल भी टूटे तो भी लाइफ चलेगी और अगर आप प्यार में विश्वास करते हैं तो फिर आपकी लाइफ में प्यार वापस आएगा। एक बात और कहना चाहूंगी कि अपने आपको सम्मान देना सीखिए, फिर देखिए लोग भी आपको सम्मान देंगे। और मेरे करियर में भी ऐसा हुआ है।

अपने चाहने वालों से खुद को कैसे जोडम्ती हैं आप?
जब मैं छोटी थी तो मुझे सिखाया गया था कि अपने और ऑडियंस के बीच में दीवार नहीं खड़ी करनी चाहिए। साथ ही जो मैं मानती हूं सिर्फ वो ही काम करती हूं। अगर मुझे कुछ ठीक नहीं लगता है या मुझे लगता है कि लोग मेरा मिसयूज करेंगे तो मैं वो काम ही नहीं करती।

आपके अंदर क्या खास बात है, जिससे लोग आपको पसंद कर रहे हैं?
खुद के बारे में बताना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन जो लोग सबसे ज्यादा मेरे बारे में कहते हैं और यहां तक की खुद भट्ट साहब ने भी कहा कि जो पुराने समय में मासूमियत रहती थी वो मुझमें दिखायी देती है।

आपके लिए प्यार के मायने क्या हैं?
मेरे लिए प्यार के बहुत भारी-भरकम मायने हैं। तो मुझे लगता है कि लाइफ में बहुत मुश्किल पड़ेगी। मैं थोड़ा फेयरीलैंड में रहती हूं। मुझे लगता है की फेयरीटेल सच भी होती है बशर्ते आपको भी थोड़ा सेंसिबल होना चाहिए। प्यार में सबसे बड़ी चीज विश्वास है और मैं इस बात में पूरा यकीन करती हैं।

फिट रहने के लिए क्या करती हैं?
अपने ट्रेनर की पूरी बात मानती हूं।

दिल्ली की कौन सी बात आपको सबसे ज्यादा रास आती है?
यहां के लिए मैं यही कहूंगी की दिल्ली है दिलवालों की लेकिन दिलवालों के दिल जलते हैं और जिसका दिल जलता है उसको ही प्यार का एहसास हो पाता है।

अगर दिल्ली की कोई एक चीज मुंबई ले जाना चाहें तो वह क्या होगी?
यहां का खाना। मन करता है यहां के खाने का जुगाड़ मुंबई में कर लूं। मुंबई में यहां के खाने को बहुत मिस करती हूं। खास तौर से यहां की शादियों में होने वाले लटके-झटके, खुले दिल से रहने को बहुत याद करती हूं।

दिल्ली की मार्केट जहां शॉपिंग करना पसंद करेंगी?
खान मार्केट।

दिल्ली का सबसे फेवरेट फूड प्लेस और फूड आइटम?
मैं बहुत चटोरी हूं तो मुझे पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक में मिलने वाली चाट, मटर-कुल्चा, छोला-भटूरा, कचौड़ी-आलू सबकुछ बहुत पसंद है।

आपका फेवरेट फैशन डिजाइनर?
ये बताना काफी मुश्किल है फिर भी गौरी-नयनिका, गौरव गुप्ता, पायल सिंघल और अंजु मोदी मेरे फेवरेट हैं।

बेस्ट परफ्यूम?
नार्सिसो रॉड्रिगेज।

बेस्ट विंटर ड्रेस अप?
लेग वॉर्मर, स्नग, लंबा टी शर्ट, एक स्कॉर्फ, ट्रेचकोट।

फेवरेट गैजेट?
मैं मैकबेबी हूं यानी कि एप्पल बेबी। आई लव मैक। मेरे पास आई फोन है, आई पैड है।

पसंदीदा ड्रिंक?
नींबू-पानी। मैं ना तो स्मोकिंग करती हूं और ना ही ड्रिंक। हां, कभी-कभार अगर कोई फोर्स करता है कि नहीं कुछ लेना ही है तो टकीला शॉट लेती हूं।

टेंशन को दूर करने के लिए क्या करती हैं?
इसके लिए मैं डांस करती हूं, या मैं गाती हूं या फिर योगा करती हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चटोरी हूं मैं: अदिति राव