DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्मी सितारों की फिल्मी होली

मिल बैठेंगे तीन यार- दीपिका, रनबीर और..
बॉलीवुड में होली खेलने का दस्तूर बहुत पुराना है। एक जमाना था कि आर.के. स्टूडियो में लोगों को रंगों की गंगा में डाल दिया जाता था। कीचड़ में लपेट दिया जाता था। वक्त बदला। गंगा तो इस देश में अब भी बहती है, लेकिन काफी मैली हो गई है। इसलिए आर.के. स्टूडियो में अब कोई कीचड़ की होली खेलने नहीं जाता। यही वजह है कि आर.के. स्टूडियो के होली की रौनक जाती रही।

लेकिन होली तो अब भी आती है और आती रहेगी। होली के हुल्लड़बाजों का मन अब भी मचलता है और रहेगा। और कपूर खानदान में तो होली की पुरानी परंपरा रही है। सो कपूर खानदान के वारिस रणबीर कपूर का भी मन मचल रहा है, इसलिए वह पूरे जोर-शोर से होली खेलने की तैयारी में जुटे हैं। इस बार वह मैली हो चुकी गंगा में नहीं, बल्कि साफ-शफ्फाक किंगफिशर में डूब कर होली खेलना चाहते हैं। इसके लिए किंगफिशर की क्वीन दीपिका को उन्होंने एक बार फिर पटा लिया है, जो पिछली बार उनसे ठीक से होली नहीं खेलने की वजह से उनसे रूठ गई थीं।

भट्ट बाज नहीं आए सनी से
बहुत दिनों से बॉलीवुड में होली को लेकर उत्साह नहीं देखा जा रहा था। इसकी वजह यह थी कि रंग-गुलाल उड़ाने के लिए सब वही पुराने चेहरे थे। अचानक बॉलीवुड में एक नया चेहरा दिखाई दिया, जिसके साथ सबके सब होली खेलने को व्याकुल थे। वह लड़की थी सनी लियोन। बस क्या था, सबने उनके साथ होली खेलने की अपनी-अपनी मंशा जाहिर कर दी। इसकी शुरुआत उसी बिग बॉस, जिसके लिए सनी भारत आई थी, से चर्चा में आए कमाल खान ने उन्हें परमानेंट होली खेलने का ट्विटर के माध्यम से प्रस्ताव दे डाला कि वह उनके पल्लू से बंधना चाहते हैं।

अब कमाल खान के सामने सबसे बड़ी समस्या आई कि वह उनके पल्लू से बंधे कैसे? इसके लिए उन्होंने उनकी सारी फिल्में देख डालीं, लेकिन किसी में पल्लू नजर नहीं आया। इसके बाद बिग बॉस द्वय और बॉलीवुड के रसिया सलमान खान और खलनायक संजय दत्त ने उनको अपने साथ होली खेलने का प्रस्ताव भेजा और उनकी चुनरी भिगोने का इरादा जताया- रंग बरसे भीगे चुनर वाली.. रंग बरसे। जवाब में सनी लियोन ने उन्हें लिखा- आप होंगे परदे के दबंग और खलनायक। लेकिन परदे पर लगता है आपने मेरी दबंगई नहीं देखी है। पहले मेरी चुनरी ढूंढ़ के दिखाओ, उसके बाद रंग बरसाना।

बताते हैं उनके इस जवाब से दोनों मायूस हैं। बॉलीवुड के इन हीरोज का हश्र देखकर बाकी लोग सतर्क हो गए और किसी ने उसके बाद उन्हें होली खेलने का प्रस्ताव नहीं भेजा। लेकिन कहते हैं, जहां जोश काम नहीं आता, वहां अनुभव काम आता है और इन जोशीले नौजवानों से सबक लेकर हमारे अनुभवी महेश भट्ट ने उन्हें होली खेलने का प्रस्ताव भेजा, तो सनी न न कह सकी। और उन्होंने उनके साथ इस बार होली खेलने का मन बना लिया है। बताते हैं कि महेश से सबक लेकर बॉलीवुड के कई और खिलाड़ी उनके साथ होली खेलने का मन बना रहे हैं।

राखी सावंत और बाबा रामदेव
राखी सावंत इन दिनों काफी खुश हैं, क्योंकि सुना है कि बाबा रामदेव उनके साथ होली खेलने के लिए तैयार हो गए हैं। इससे पहले राखी के प्रस्ताव पर उन्होंने चुप्पी साध रखी थी। पहले उनका कहना था कि जब तक विदेशों में जमा देश का काला धन वापस नहीं आता, वह अपने मुंह पर कोई रंग पुतने नहीं देंगे। इसी वजह से जब रामलीला मैदान पर पुलिस उनके चेहरे पर रंग पोतने पहुंची थी तो उन्होंने महिलाओं के कपड़े पहनकर अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की थी। लेकिन आखिरकार पुलिस अपनी मुहिम में कामयाब हो गई थी।

लेकिन महिलाओं का कपड़ा पहनने का बाबा पर असर यह हुआ कि उन्हें लेकर उनका नजरिया बदल गया और उसके बाद वह राखी सावंत के साथ होली खेलने को तैयार हो गए। सुना है कि वह राखी के साथ होली खेलने के लिए अपने औषधालय में हर्बल रंग तैयार करवा रहे हैं, जिसका असर सिर्फ चेहरे पर ही न हो, बल्कि मन पर भी हो जाए और जैसे उन्होंने राखी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था, वैसा उनके साथ न हो। राखी भी काफी उत्साहित है और वह कहती हैं कि राहुल नहीं माने तो क्या हुआ, बाबा रामदेव तो मान गए न।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिल्मी सितारों की फिल्मी होली