DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अल्टीमेटम खत्म, जाटों ने आंदोलन तेज किया

आंदोलनकारी जाटों के शुक्रवार को एक बजे तक तक के अल्टीमेटम की समय सीमा समाप्त हो जाने पर जाटों ने आंदोलन तेज करते हुए हिसार-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर नेशनल ग्रिड पावर हाउस के निकट रोड जाम किया है।

बड़ी संख्या में आंदोलनकारी सड़क पर बैठ गए है। जिले में लगभग एक दर्जन स्थानों पर रोड जाम किए गए हैं। हिसार चंडीगढ़ रोड को गांव सरसौद में हिसार-दिल्ली रोड को मयड़, हिसार-भादरा रोड को बालसमंद, हिसार-सिरसा रोड को अग्रोहा और हिसार-तोशाम रोड को भोजराज में बंद किया गया है।

मयड़ में पेड़ काट कर रोड पर डाल दिए हैं। आधा दर्जन से अधिक अन्य संपर्क मार्गों पर भी रोड जाम कर दिए गए हैं। हिसार की लगभग घेराबंदी जैसी स्थिति हो गई है। रामायण और गाजूवाला में रेल ट्रेक पर आंदोलनकारी डटे हुए हैं।

उन्होंने जाट युवक संदीप के शव को रेलवे ट्रेक पर ही रखा हुआ है। जाटों ने आंदोलनकारियों का आह्वान किया है कहा कि उनके नेताओं को रिहा करने की दिशा में अभी तक कुछ नहीं किया गया है इसलिए अधिक से अधिक जगहों पर रोड जाम कर दिए जाएं।

इस ऐलान के बाद बड़ी संख्या में जाट नेशनल हाईवे पर पहुंचे और रोड जाम कर दिया।
मृतक संदीप के दादा हिम्मत सिंह ने कहा है कि जब तक जाट नेताओं को नहीं छोड़ा जाता तब तक वे ट्रेक से शव को नहीं उठाएंगे और न ही अंतिम संस्कार करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अल्टीमेटम खत्म, जाटों ने आंदोलन तेज किया