फोटो गैलरी

Hindi Newsहिन्दुस्तान टाइम्स नेतृत्व शिखर सम्मेलन दो व तीन दिसंबर को

हिन्दुस्तान टाइम्स नेतृत्व शिखर सम्मेलन दो व तीन दिसंबर को

हिन्दुस्तान टाइम्स आगामी दो और तीन दिसंबर को नेतृत्व शिखर सम्मेलन का आयोजन कर रहा...

हिन्दुस्तान टाइम्स नेतृत्व शिखर सम्मेलन दो व तीन दिसंबर को
Mon, 28 Nov 2011 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान टाइम्स आगामी दो और तीन दिसंबर को नेतृत्व शिखर सम्मेलन का आयोजन कर रहा है। इस सम्मेलन में वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री महातीर मोहम्मद, केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला समेत अनेक गणमान्य लोगों के शामिल होने की संभावना है।

विज्ञप्ति के अनुसार, सम्मेलन का शुभारंभ वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी करेंगे और वह बदलती दुनिया में भारत के समक्ष उत्पन्न चुनौतियां और अवसर विषय पर संबोधन देंगे। योजना आयोग के उपाध्यक्ष मोंटेक सिंह अहलूवालिया शिक्षा के वैश्विक आयामों के बारे में अपने विचार रखेंगे।

मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री माहातीर मोहम्मद 21वीं सदी में बदलाव की चुनौतियां विषय पर विचार रखेंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भारत की यात्रा के भविष्य पर अपने विचार व्यक्त करेंगे।

समारोह में आस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधानमंत्री जान हावर्ड और स्पेन के पूर्व प्रधानमंत्री जोस मारिया अजनार भी अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान टाइम्स शिखर सम्मेलन के दौरान विकिलीक्स के एडिटर इन चीफ जुलियन असांज वीडियो के माध्यम से विचार रखेंगे। इस दौरान कई केंद्रीय मंत्री, दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और कई अन्य नेता एवं कारपोरेट जगत की हस्तियां शिरकत करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें