फोटो गैलरी

Hindi Newsबड़े अभिनेता संग काम करने से मिलती है सफलता हेमा

बड़े अभिनेता संग काम करने से मिलती है सफलता: हेमा

बॉलीवुड में कई दशकों तक अपना जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी का मानना है कि उम्र में बड़े और प्रसिद्ध अभिनेता के साथ काम करने से अभिनय के क्षेत्र में सफलता मिलती...

बड़े अभिनेता संग काम करने से मिलती है सफलता: हेमा
Mon, 08 Apr 2013 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में कई दशकों तक अपना जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी का मानना है कि उम्र में बड़े और प्रसिद्ध अभिनेता के साथ काम करने से अभिनय के क्षेत्र में सफलता मिलती है।

फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' और फिल्म 'ओम शान्ति ओम' में शाहरुख खान के साथ काम करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के अलावा सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' में काम करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने भी इसी तरह सफलता हासिल की है।

एक आभूषण की दुकान का उद्घाटन करने आईं 64 वर्षीया हेमा मालिनी ने कहा कि अभिनेत्रियां अपने से बड़े अभिनेताओं के साथ काम करती हैं, क्योंकि वे वहुत प्रसिद्ध हैं। उम्र में बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने से आपके जीवन में उछाल आता है। यदि आप नए अभिनेता के साथ काम करते है, तब आपको सफलता पाने के लिए बहुत समय लगता है। इसलिए यह अभिनेत्रियों के लिए तेजी से सफल होने का एक रास्ता हैं।

अपना उदाहरण देते हुए हेमा ने कहा, ''जब मैंने फिल्म उद्योग में पैर रखा था, उस समय मैंने अपनी पहली फिल्म वर्ष 1968 में बनी 'सपनों का सौदागर' अभिनेता राज कपूर साहब के साथ की थी। राज कपूर बहुत प्रसिद्ध अभिनेता थे और उम्र में भी वह मुझसे बहुत बड़े थे।''

इस बीच हेमा ने आश्वस्त होकर कहा कि देओल की जल्द आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' सफल होगी। गौरतलब है कि वर्ष 2011 में बनी सफल फिल्म 'यमला पगला दीवाना' का अगला संस्करण यह फिल्म सात जून को प्रदर्शित होने वाली है। इस फिल्म में हेमा के पति धर्मेन्द्र के अलावा उनके बेटे सनी और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें