अमला सीएसए पुरस्कारों के लिए नामांकित - अमला सीएसए पुरस्कारों के लिए नामांकित DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमला सीएसए पुरस्कारों के लिए नामांकित

बल्लेबाज हाशिम अमला को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के पेशेवर पुरस्कारों के चार वर्ग में नामांकित किया गया है, जिसमें प्रतिष्ठित वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का पुरस्कार भी शामिल है। इन पुरस्कारों की घोषणा तीन जुलाई को की जाएगी।
    
अमला को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर के अलावा वर्ष के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट क्रिकेटर, वर्ष के सर्वश्रेष्ठ वनडे क्रिकेटर और केएफसी सो गुड पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। केएफसी सो गुड पुरस्कार शानदार उपलब्धि के लिए ही है।
    
वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में अन्य नामांकित खिलाड़ी वनडे कप्तान एबी डिविलियर्स, बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और तेज गेंदबाज वनरेन फिलैंडर और डेल स्टेन हैं। इस पुरस्कार में एक मई 2012 से 30 अप्रैल 2013 तक का प्रदर्शन शामिल है।
    
अमला ने इस दौरान 82.56 के औसत से टेस्ट में 1321 रन बनाए हैं, जिसमें पांच शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने 61.33 के औसत से वनडे में 552 रन भी जुटाए हैं।
    
अमला के शानदार प्रदर्शन में पिछले साल ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की ओर से 311 रन का रिकॉर्ड स्कोर भी शामिल है। इस यादगार पारी ने उन्हें केएफसी सो गुड पुरस्कार के नामांकन में जगह दिलायी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमला सीएसए पुरस्कारों के लिए नामांकित