DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भज्जी में भारतीय टीम की अगुवाई करने की क्षमता: गांगुली

हरभजन सिंह भले ही भारतीय टीम से बाहर हों लेकिन पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को लगता है कि यह ऑफ स्पिनर भविष्य में देश की अगुवाई करने की क्षमता रखता है।

पुणे वारियर्स के कप्तान गांगुली ने हरभजन की अगुवाई वाली मुंबई इंडियन्स के खिलाफ कल वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले आईपीएल मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि हरभजन ने चैंपियन्स लीग और कल (आईपीएल के शुरुआती मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ) बेहतरीन कप्तानी की। उसके हावभाव लाजवाब होते हैं। उसमें भारतीय टीम की अगुवाई करने की क्षमता है।

हरभजन आस्ट्रेलियाई दौरे में टेस्ट और वनडे तथा फिर एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं थे। चयनकर्ताओं ने उनकी जगह आर अश्विन को तरजीह दी। गांगुली ने सचिन तेंदुलकर के मुंबई इंडियन्स की कप्तानी छोड़ने के फैसले को निजी फैसला करार दिया। उन्होंने कहा कि हम पहले भी देखते रहे हैं कि तेंदुलकर कप्तानी करने का इच्छुक नहीं रहा। यह उनका निजी फैसला है। इसके अलावा भज्जी की अगुवाई में मुंबई इंडियन्स ने चैंपियन्स लीग जीती थी।

कल के मैच के बारे में उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियन्स की टीम बढ़िया है। यह अच्छा मैच होगा। उन्होंने अच्छी शुरुआत की है लेकिन हमारे पास भी कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं। हमें युवराज सिंह की कमी खलेगी। उम्मीद है कि वह (कैंसर से) पूरी तरह उबरकर हमारी टीम में वापसी करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भज्जी में भारतीय टीम की अगुवाई करने की क्षमता: गांगुली