DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वापसी के लिए इंतजार नहीं कर सकता: हरभजन

लंबे समय बाद फिर से शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह जल्द से जल्द से भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करना चाहते हैं।

हरभजन ने कहा कि मैं वापसी के लिए लंबा इंतजार नहीं कर सकता। मैं अब भी उसके लायक हूं। रब ने चाहा ने तो मैं उस स्थान को फिर से हासिल कर लूंगा जिसका मैं हकदार हूं।

इस ऑफ स्पिनर ने आज महाराष्ट्र के खिलाफ विजय हजारे ट्राफी में अपनी टीम पंजाब को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने पहले तीन विकेट लिए और फिर विषम परिस्थितियों में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। हरभजन ने कहा कि वह अब चोटों से पूरी तरह उबर गए हैं और वापसी के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक शरीर की स्थिति की बात है तो उसमें बहुत अधिक सुधार हुआ है। मैंने एनसीए (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में काफी काम किया। मैं पूरी तरह से फिट हूं और पांच प्रतिस्पर्धी मैच खेल चुका हूं।

उन्होंने कहा कि मैं अच्छी लय में गेंदबाजी करने पर ध्यान दे रहा हूं। विकेट खुद ब खुद मिल जाएंगे। मैं काफी चोटिल रहा हूं। मैं कई चोटों के बावजूद खेल रहा हूं जिससे खुश हूं। मैदान पर रहना अच्छा रहता है।

अमेरिका में कीमोथेरेपी करा रहे युवराज सिंह के बारे में हरभजन ने कहा कि उसे उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि युवी अच्छा हो रहा है। मैं उससे बात करता रहता हूं। वह मेरे भाई जैसा है और मैं सभी को दुआओं के लिए धन्यवाद देता हूं। उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएगा।

पालम मैदान की हालत के बारे में उनके बयान के बारे में पूछे जाने पर हरभजन ने कहा कि पालम में दो मैदान है और काफी सख्त है। फील्डिंग के समय लड़कों को चोट लगती है। मैं यही कह रहा था। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सुविधायें अच्छी होनी चाहिए। इससे बेहतर हो सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वापसी के लिए इंतजार नहीं कर सकता: हरभजन