फोटो गैलरी

Hindi Newsऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद: हरभजन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद: हरभजन

सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह मानते हैं कि टेस्ट स्तर पर वापसी करना हमेशा ही कठिन होता है लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में अंतर पैदा करने में सफल...

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद: हरभजन
Sun, 10 Feb 2013 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह मानते हैं कि टेस्ट स्तर पर वापसी करना हमेशा ही कठिन होता है लेकिन 99 टेस्ट खेल चुके इस अनुभवी खिलाड़ी ने उम्मीद जताई कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में अंतर पैदा करने में सफल रहेंगे।

हरभजन ने ईरानी कप ट्राफी जीतने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वापसी हमेशा ही कठिन होती है। जब तक आप कड़ी मेहनत जारी रखोगे और भरोसा रखोगे कि आप अंतर पैदा कर सकते हो और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा कर सकते हो तो आप वापसी कर सकते हो। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम में चुने जाने से राहत महसूस कर रहे हरभजन ने कहा कि मैं टेस्ट टीम में वापसी से बहुत खुश हूं और उम्मीद करता हूं कि मैं इसमें अंतर पैदा कर सकूंगा।

इस 32 वर्षीय ने 99 टेस्ट में 408 विकेट चटकाए हैं। उन्हें चेन्नई में 22 फरवरी से शुरू हो रही सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के लिये 15 सदस्यीय टीम में चुना गया। उन्होंने कहा कि वह अपनी पसंदीदा टीम के विरुद्ध गेंदबाजी करने का इंतजार नहीं कर सकते। हरभजन ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में मौजूद बाएं हाथ के बल्लेबाजों की संख्या भारतीय टीम के लिए फायदेमंद हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें