DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा बनाएगी यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार: शाही

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने शनिवार को दावा किया कि विधानसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। शाही ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा है और उसके पक्ष में अप्रत्याशित परिणाम सामने आएंगे।
 
उन्होंने कहा कि राज्य में बढे़ मतदान का प्रतिशत यह साबित करता है कि जनता समाजवादी पार्टी (सपा) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस को नकार रही है क्योंकि सपा एवं बसपा शासन के गुण्डाराज और जंगलराज को वह देख चुकी है। जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार को भी जान चुकी है। इस आधार पर कहा जा सकता है कि बढे़ मतदान का प्रतिशत यह साफ करता है कि जनता उत्तर प्रदेश की मायावती सरकार और केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के खिलाफ है।
 
राज्य में भाजपा के मुख्यमंत्री के बारे में पूछे जाने पर शाही ने कहा कि पार्टी विधान मण्डल दल के सदस्य इसका फैसला करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने पर मायावती सरकार और पूर्ववर्ती मुलायम सिंह सरकार के कृत्यों की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराई जाएगी और दोषी लोगों को दण्डित किया जाएगा।
 
उन्होंने कहा कि इन सरकारों की शह पर गलत काम करने वाले अधिकारियों की भी जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा पूर्वाग्रह से ग्रस्त होकर कोई काम नहीं करेगी। सपा पर प्रहार करते हुए शाही ने कहा कि सपा गुण्डों की फौज है और उसके अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव चाहते हैं कि उनका बेटा अखिलेश यादव राज्य का मुख्यमंत्री बने लेकिन जनता सपा के शासन को देख चुकी है। वह कभी नहीं चाहेगी कि प्रदेश में एक बार फिर सपा का गुण्डाराज कायम हो।
 
जयाप्रदा एवं आजम खां प्रकरण पर उन्होंने कहा कि खां ने सिर्फ जयप्रदा का ही नहीं बल्कि नारी जाति का अपमान किया है। इससे साफ पता चलता है कि सपा की महिलाओं के बारे में क्या सोच है और उसका चेहरा क्या है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा बनाएगी यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार: शाही