DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवा गेंदबाजों के लिये है सुनहरा अवसर: मैकग्रा

आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने मंगलवार को भारतीय टीम को चेतावनी दी कि वह आस्ट्रेलिया के युवा गेंदबाजों को हल्के में नहीं ले। उन्होंने उम्मीद जताई कि 26 दिसंबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट में रिकी पोंटिंग अच्छी बल्लेबाजी करेगा।
   
मैकग्रा ने अपने पुराने साथी पोटिंग का समर्थन करते हुए कहा कि वह भले ही इस समय खराब फार्म में चल रहा हो लेकिन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उससे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। मैकग्रा ने कहा कि मैं पोंटिंग को लेकर काफी रोमांचित हूं। उसकी बड़ी पारी अब ज्यादा दूर नहीं है। मुझे पूरा विश्वास है कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भारत के खिलाफ अपना शानदार प्रदर्शन करेंगे।
   
भारतीय स्टार बल्लेबाजों को चेतावनी देते हुए मैकग्रा ने कहा कि वे आस्ट्रेलिया के युवा गेंदबाजों को हल्के में नहीं लें। उन्होंने कहा कि युवा क्रिकेटरों के लिये यह बहुत ही रोमांचक क्षण है खासकर नये गेंदबाजों के लिये यह समय अहम है। जेम्स पैटिनसन, पैट कमिन्स और मिशेल स्टार्क ने बेहतर काम किया है।
   
स्पिनर नाथन लियोन के बारे में मैकग्रा ने उम्मीद जतायी कि वह अपनी गेंदबाजी से भारतीयों को आश्चर्य में डाल सकता है। उन्होंने कहा कि मै गेंदबाजी के विभाग को लेकर काफी रोमांचित हूं। युवा गेंदबाजों के लिये यह बहुत सुनहरा अवसर है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवा गेंदबाजों के लिये है सुनहरा अवसर: मैकग्रा