फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवा गेंदबाजों के लिये है सुनहरा अवसर: मैकग्रा

युवा गेंदबाजों के लिये है सुनहरा अवसर: मैकग्रा

आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने मंगलवार को भारतीय टीम को चेतावनी दी कि वह आस्ट्रेलिया के युवा गेंदबाजों को हल्के में नहीं...

युवा गेंदबाजों के लिये है सुनहरा अवसर: मैकग्रा
Tue, 20 Dec 2011 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने मंगलवार को भारतीय टीम को चेतावनी दी कि वह आस्ट्रेलिया के युवा गेंदबाजों को हल्के में नहीं ले। उन्होंने उम्मीद जताई कि 26 दिसंबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट में रिकी पोंटिंग अच्छी बल्लेबाजी करेगा।
   
मैकग्रा ने अपने पुराने साथी पोटिंग का समर्थन करते हुए कहा कि वह भले ही इस समय खराब फार्म में चल रहा हो लेकिन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उससे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। मैकग्रा ने कहा कि मैं पोंटिंग को लेकर काफी रोमांचित हूं। उसकी बड़ी पारी अब ज्यादा दूर नहीं है। मुझे पूरा विश्वास है कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भारत के खिलाफ अपना शानदार प्रदर्शन करेंगे।
   
भारतीय स्टार बल्लेबाजों को चेतावनी देते हुए मैकग्रा ने कहा कि वे आस्ट्रेलिया के युवा गेंदबाजों को हल्के में नहीं लें। उन्होंने कहा कि युवा क्रिकेटरों के लिये यह बहुत ही रोमांचक क्षण है खासकर नये गेंदबाजों के लिये यह समय अहम है। जेम्स पैटिनसन, पैट कमिन्स और मिशेल स्टार्क ने बेहतर काम किया है।
   
स्पिनर नाथन लियोन के बारे में मैकग्रा ने उम्मीद जतायी कि वह अपनी गेंदबाजी से भारतीयों को आश्चर्य में डाल सकता है। उन्होंने कहा कि मै गेंदबाजी के विभाग को लेकर काफी रोमांचित हूं। युवा गेंदबाजों के लिये यह बहुत सुनहरा अवसर है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें