फोटो गैलरी

Hindi Newsजीएम इंडिया ने उतारा बहुद्देशीय वाहन एंजॉय

जीएम इंडिया ने उतारा बहुद्देशीय वाहन एंजॉय

जनरल मोटर्स इंडिया ने गुरुवार को अपना बहुद्देशीय वाहन एंजॉय पेश किया। कंपनी ने इसे 5.49 लाख रुपये से 7.99 लाख रुपये के बीच आमंत्रण मूल्य में उतारा...

जीएम इंडिया ने उतारा बहुद्देशीय वाहन एंजॉय
Thu, 09 May 2013 03:49 PM
ऐप पर पढ़ें

जनरल मोटर्स इंडिया ने गुरुवार को अपना बहुद्देशीय वाहन एंजॉय पेश किया। कंपनी ने इसे 5.49 लाख रुपये से 7.99 लाख रुपये के बीच आमंत्रण मूल्य में उतारा है।

जीएम इंडिया का यह वाहन मारुति सुजुकी इंडिया की अर्टिगा से मुकाबला करेगी, जो दिल्ली में 5.98 लाख रुपये से 8.7 लाख रुपये के बीच मूल्य में उपलब्ध है। एंजॉय पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है।

5.49 लाख रुपये से 6.99 लाख रुपये की कीमत में उपलब्ध पेट्रोल संस्करण 1400 सीसी इंजन से लैस है, वहीं 1300 सीसी के इंजन से युक्त डीजल संस्करण की कीमत 6.69 लाख रुपये से 7.99 लाख रुपये के बीच है।

जीएम इंडिया के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक लॉवेल पैडॉक ने संवाददाताओं को बताया कि एंजॉय भारत में सबसे तेजी से बढ़ते खंड में प्रतिस्पर्धा करेगा। हमें खूबियों एवं मूल्य को देखते हुए इस मॉडल के जबरदस्त सफल होने की संभावना है।

उन्होंने कहा कि इस वाहन को भारतीय स्थितियों के मुताबिक डिजाइन एवं तैयार किया गया है। एंजॉय जीएम की चीनी साझीदार सैक के प्लेटफॉर्म पर आधारित है और इसमें 60 प्रतिशत देसी कलपुर्जे लगे हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें