फोटो गैलरी

Hindi Newsहथियाबंद दस्ते ने तीन वाहनों को आग के हवाले किया

हथियाबंद दस्ते ने तीन वाहनों को आग के हवाले किया

जेपीसी के हथियाबंद दस्ते ने गढ़वा-चिनिया सड़क निर्माण में लगे तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया। डंडई प्रखंड अंतर्गत तसरार पंचायत भवन परिसर में शुक्रवार...

हथियाबंद दस्ते ने तीन वाहनों को आग के हवाले किया
Sat, 17 Mar 2012 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जेपीसी के हथियाबंद दस्ते ने गढ़वा-चिनिया सड़क निर्माण में लगे तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया। डंडई प्रखंड अंतर्गत तसरार पंचायत भवन परिसर में शुक्रवार रात करीब 11 बजे घटना को अंजाम दिया गया है। नक्सलियों ने उक्त सड़क के निर्माण कार्य में लगे वाहनों को तीसरी बार नुकसान पहुंचाया है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब दजर्न भर हथियारबंद नक्सली साइट पर पहुंचे। यहां ड्राइवर, खलासी, ऑपरेटर सहित 14 लोगों के साथ मारपीट की। छह लोगों के मोबाइल लूट लिए। बाद में दो जेसीबी और एक डंफर में आग लगा दी।

भुक्तभोगी मुंशी सुरेश पासवान ने बताया कि मोबाइल छीनने के बाद सबको एक कमरे में बंद कर दिया। फिर गाड़ियों में आग लगा दी गई। मुंशी घटनास्थल से जान बचाकर भागा। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने जेपीसी जिंदाबाद के नारे लगाए और पर्चा भी छोड़ा।
 
गढ़वा-चिनिया सड़क निर्माण कार्य में लगे स्वास्तिक कंस्ट्रक्शन के दो जेसीबी और एक डंफर को जेपीसी के नक्सलियों ने जला डाला है। मामले की जांच की जा रही है।
डॉ माइकल राज एस, एसपी, गढ़वा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें