फोटो गैलरी

Hindi Newsबर्नी ने 82वें जन्मदिन पर लॉन्च की कॉफीटेबल बुक

बर्नी ने 82वें जन्मदिन पर लॉन्च की कॉफीटेबल बुक

फॉर्मूला वन के प्रमुख बर्नी एक्लेस्टोन ने अपना 82वें जन्मदिन के मौके पर रविवार यहां बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में इस रेस ट्रैक के ऊपर बनी कॉफी टेबल बुक लॉन्च...

बर्नी ने 82वें जन्मदिन पर लॉन्च की कॉफीटेबल बुक
Sun, 28 Oct 2012 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

फॉर्मूला वन के प्रमुख बर्नी एक्लेस्टोन ने अपना 82वें जन्मदिन के मौके पर रविवार यहां बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (बीआईसी) में इस रेस ट्रैक के ऊपर बनी कॉफी टेबल बुक लॉन्च की।
 
बीआईसी के निर्माण और पहली इंडियन ग्रां प्री की यादों को लेकर बनी इस किताब को लॉन्च किए जाने के अवसर पर जेपी ग्रुप के कार्यकारी अध्यक्ष मनोज गौड और जेपी स्पोर्ट्स इंटरनेशनल (जेपीएसआई) के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ समीर गौड मौजूद थे।
 
बर्नी ने इस अवसर पर फॉर्मूला वन ओपस की नंबर वन प्रति पर अपने हस्ताक्षर भी किए। फॉर्मूला वन ओपस को हाल ही दिल्ली में बर्नी ने लॉन्च किया था। अपने जन्मदिन पर बर्नी ने कहा कि वह बहुत खुश हैं लेकिन इसका कोई खास जश्न नहीं मनाने जा रहे हैं।
 
समीर गौड ने इस अवसर पर कहा कि हमें खुशी है कि हम यह काफी टेबल बुक बर्नी के जन्मदिन पर लॉन्च कर रहे हैं। इसमें बताया गया है कि बुद्ध सर्किट का निर्माण किस तरह से हुआ है। कुछ ऐसी विशेष तस्वीरें हैं जो अभी तक रिलीज भी नहीं हुई हैं। यह किताब सर्किट से जुड़ी हमारी यादों का एक अनूठा संस्करण है। इस 35 पृष्ठों की किताब की कीमत 1500 रुपए रखी गई है जिसे कोई भी खरीद सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें