फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री गिलानी का बेटा गिरफ्तार

पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री गिलानी का बेटा गिरफ्तार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी के बेटे अली मूसा गिलानी को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के बाहर गिरफ्तार कर लिया...

पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री गिलानी का बेटा गिरफ्तार
Fri, 14 Sep 2012 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी के बेटे अली मूसा गिलानी को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के बाहर गिरफ्तार कर लिया गया। अली मूसा इफिड्रिन दवा के लिए कोटा से सम्बंधित एक मामले में सुनवाई के लिए अदालत पहुंच रहे थे।

समाचार पत्र 'डॉन' के मुताबिक एंटी-नार्कोटिक्स फोर्स (एएनएफ) के अधिकारियों ने अली मूसा को इफिड्रिन कोटा मामले में सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट में जाने के दौरान हिरासत में ले लिया।

जब एएनएफ अधिकारियों ने अली मूसा को हिरासत में लेने की कोशिश की तो उन्होंने इसका विरोध किया। एएनएफ ने अपनी याचिका में अली मूसा सहित आठ अभियुक्तों का नाम लिया है।

गौरतलब है कि नौ अप्रैल को सरकार ने इफिड्रिन की अवैध बिक्री के घोटाले की जांच कर रहे एएनएफ के दो अधिकारियों को हटा दिया था।

यह घोटाला तब सामने आया जब एएनएफ ने सुप्रीम कोर्ट की तीन न्यायाधीशों की खंडपीठ को बताया कि एक प्रभावशाली व्यक्ति के दबाव में इफिड्रिन का सात अरब रुपये का कोटा मुल्तान की दो कम्पनियों को दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें