फोटो गैलरी

Hindi Newsकेरल में छाया डिएगो माराडोना का जादू

केरल में छाया डिएगो माराडोना का जादू

दिग्गज फुटबालर डिएगो माराडोना का जादू केरल के फुटबाल प्रेमियों पर उस समय सिर चढ़कर बोला जब माराडोना ने यहां खचाखच भरे जवाहर स्टेडियम में अपने खेल से सभी को रोमांचित कर...

केरल में छाया डिएगो माराडोना का जादू
Wed, 24 Oct 2012 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज फुटबालर डिएगो माराडोना का जादू केरल के फुटबाल प्रेमियों पर उस समय सिर चढ़कर बोला जब माराडोना ने यहां खचाखच भरे जवाहर स्टेडियम में अपने खेल से सभी को रोमांचित कर दिया।

विश्व प्रसिद्व फुटबालर माराडोना ने इस दौरान अपने पैरों और हेडर की मदद से फुटबाल कौशल दिखाए। हजारों फुटबाल प्रेमियों के लिए वर्ष 1986 विश्व कप विजेता अर्जेंटीना के कप्तान माराडोना को अपने सामने फुटबाल खेलते हुए देखना सपना सच होने जैसा था। इन लोगों ने माराडोना को देखने के लिए चिलचिलाती धूप में कई घंटे इंतजार किया।

करीब पचास हजार दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम में दर्शकों के बीच सुबह करीब 11 बजे माराडोना आए। आधी बाजू वाली शर्ट और जींस पहने 51 वर्षीय माराडोना ने हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने एक स्पेनिश गीत गाने के साथ प्रसिद्ध टीवी कलाकार रंजिनी हरिदास के साथ नृत्य भी किया।

प्रशंसक तरह-तरह के संदेशों वाले बैनर लेकर आए थे। माराडोना यहां एक निजी आभूषण कंपनी के उद्घाटन के लिए आए हैं। वह इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें