DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिरोजाबाद में सपा समर्थक पुलिस से भिड़े, दो घायल

उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए हुए चुनाव में फिरोजाबाद सदर सीट पर भाजपा से 2015 मतों से पराजित समाजवादी पार्टी उम्मीदवार के समर्थकों ने पुनर्मतगणना की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया और उन्हें हटाने पहुंची पुलिस पर पथराव किया तथा गोलियां चलायीं। इस संघर्ष में दो लोग घायल हुए हैं, जिनमें एक बच्चा शामिल है।
    
जिला पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने बताया कि पुनर्मतगणना की मांग को लेकर सपा उम्मीदवार अजीम भाई के समर्थकों ने नगला बरी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया और उन्हें समझा-बुझा कर हटाने पहुंची पुलिस के जवानों के साथ हाथापाई की।
    
रास्ता जाम किये लोगों को उग्र होते देख पुलिस को हल्का बल प्रयोग किया और आंसू गैस के गोले छोड़े, जिसके बाद लोग तो वहां से तितर बितर हो गये, मगर बदले में पुलिस पर जमकर पथराव किया और फायरिंग भी की, जिसमें 22 वर्षीय शानू नाम का युवक गंभीर रुप से घायल हो गया।
    
उन्होंने बताया कि इस घटना में दस साल के एक बच्चों को भी सिर में गंभीर चोटें आयी हैं, मगर चोट की वजह अभी ज्ञात नहीं हो सकी है। मंजिल ने बताया है कि दोनों घायलों को इलाज के लिये आगरा भेजा गया है और इलाके में व्याप्त तनाव के मद्देनजर वहां बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिये गये हैं, हालांकि स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिरोजाबाद में सपा समर्थक पुलिस से भिड़े, दो घायल