अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगले महीने होगा इंडिया फैशन वीक का आगाज

इस बार फैशन वीक का आगाज युवा फैशन डिजाइनरों के संग्रह से हो रहा है। फैशन वीक के पहले दिन फैशन डिजाइनर पायल प्रताप और आनंद काबरा अपने कलेक्शन पेश करेंगे। कुछ युवा और दिग्गज फैशन डिजाइनरों के साथ फैशन वीक का पहला दिन काफी हॉट होने के आसार दिख रहे हैं। फैशन वीक के पहले ही दिन गोवा के जाने-माने फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रि्ग्ज के साथ-साथ दिल्ली की मशहूर डिजाइनर जोड़ी रोहित गांधी एवं राहुल खन्ना के कलेक्शंस भी देखने को मिलेंगे। इस पूरे आयोजन पर विशाल ठाकुर की रिपोर्ट

राजधानी एक बार फिर फैशन वीक के लिए तैयार हो रही है। अगले महीने राजधानी के प्रगति मैदान में विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक शुरु हो रहा है।

6 से 10 अक्तूबर तक चलने वाले इस फैशन वीक में इस बार स्प्रिंग/समर 2013 के तहत विभिन्न फैशन डिजाइनरों के कलेक्शंस पेश किए जाएंगे। फैशन वीक के 20वें आयोजन में इस बार फैशन इंडस्ट्री के करीब 63 फैशन डिजाइनर भाग ले रहे हैं, जो प्रेट-ओ-पोर्टर यानी रेडी टु वियर संग्रह पेश करेंगे। इसके इलावा कई डिजाइनर अपने कलेक्शंस स्टाल्स के जरिए भी पेश करेंगे।

इस बार फैशन वीक का आगाज युवा फैशन डिजाइनरों के संग्रहों से हो रहा है। फैशन वीक के पहले दिन फैशन डिजाइनर पायल प्रताप और आनंद काबरा अपने-अपने कलेक्शंस पेश करेंगे। कुछ युवा और दिग्गज फैशन डिजाइनरों के साथ फैशन वीक का पहला दिन काफी हॉट होने के आसार इस बार दिख रहे हैं। फैशन वीक के पहले ही दिन गोवा के जाने-माने फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिग्ज के साथ-साथ दिल्ली की मशहूर डिजाइनर जोड़ी रोहित गांधी एवं राहुल खन्ना के कलेक्शन भी देखने को मिलेंगे।

इनके साथ दिग्गज फैशन डिजाइनर सुनीत वर्मा भी अपना कलेक्शन पहले ही दिन रात के स्लाट में पेश करेंगे। सुनीत वर्मा लंबे समय बाद देसी फैशन वीक में वापसी कर रहे हैं। वैसे भी यह साल देश के कुछ चुनिंदा फैशन डिजाइनरों की वापसी का साल रहा है। गत अगस्त में संपन्न हुए दिल्ली कोतूर वीक में देश के जाने माने फैशन डिजाइनर मनीष अरोड़ा ने करीब चाल साल बाद देश के किसी फैशन वीक में वापसी की थी।

कोतूर वीक में उनके कलेक्शन को काफी सराहा गया था। माना जा रहा है कि सुनीत वर्मा की वापसी भी फैशन वीक में एक नया रंग भर देगी। कुछ नए मिक्स एन मैच टेस्ट के तहत फैशन वीक में दूसरे दिन शाम और रात के शोज काफी हलचल भरे होने जा रहे हैं।

फैशन वीक के दूसरा दिन बॉलीवुड सितारों से जगमगाने के आसार भी नजर आ रहे हैं। इसी दिन रात के स्लाट में बॉलीवुड के फेवरेट फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा अपना संग्रह पेश करेंगे। फैशन वीक में इस बार ग्रैंड फिनाले इंडस्ट्री की सबसे वरिष्ठ डिजाइनर रितु कुमार पेश करने जा रही हैं। स्प्रिंग/समर 2013 के इंतजाम और आयोजन की बारीकियों के बारे में फैशन डिजाइनर कॉउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) के अध्यक्ष सुनील सेठी बताते हैं, ‘बाकी अन्य सीजन्स की तरह स्प्रिंग/समर भी फैशन डिजाइनरों के लिए काफी अहम सीजन माना जाता है। उत्सव के माहौल के बीच इस सीजन का आयोजन हमारे फैशन डिजाइनरों के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अगले महीने होगा इंडिया फैशन वीक का आगाज