फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी के बंधन में बंधी एशा

शादी के बंधन में बंधी एशा

अभिनेता धर्मेन्द्र व अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल आज पारंपरिक हिंदू रीति रिवाज से व्यवसायी भरत तख्तानी के साथ विवाह बंधन में बंध...

शादी के बंधन में बंधी एशा
Fri, 29 Jun 2012 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता धर्मेन्द्र व अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल आज पारंपरिक हिंदू रीति रिवाज से व्यवसायी भरत तख्तानी के साथ विवाह बंधन में बंध गयीं। पवित्र अग्नि के गिर्द फेरे लेने से पहले बांद्रा के व्यवसायी भरत एक सफेद घोड़े पर सवार होकर विवाह स्थल पर पहुंचे।
     
कांजीवरम साड़ी पहने हेमा व सूट में गजब के दिख रहे धर्मेन्द्र ने मंदिर में दूल्हे का स्वागत किया। जूहू के इस्कॉन मंदिर में एशा व भरत ने दक्षिण भारतीय रीति रिवाज के साथ शादी की। एशा अपनी मां द्वारा खुद की शादी में पहनी गयी लाल व सुनहरे रंग की साड़ी पहने हुई थीं, जिसमें डिजाइनर नीता लुला ने कुछ बदलाव किये थे।
      
ये दोनों पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे व इसी साल 12 फरवरी को इनकी सगाई हुई थी। तीन दिन तक धूमधाम से चला एषा का विवाह समारोह संगीत, हल्दी व मेंहदी की रस्मों के बाद आज शादी के साथ संपन्न हो गया।
      
परिवार के लोगों के अलावा अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन, मनोज कुमार, विनोद खन्ना, वैजयंती माला, रमेश सिप्पी आदि बॉलीवुड की कई प्रमुख हस्तियों ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।
    
बांद्रा के एक पंचसितारा होटल में शनिवार को होने वाले रिसेप्शन समारोह के लिए कई फिल्मी व राजनीतिक हस्तियों को न्यौता भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें