DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईपीएल : विगान ने आर्सेनल को 2-1 से हराया

इंग्लिश प्रीमियर लीग की तालिका में नीचे से पांचवें स्थान पर चल रही विगान एथलेटिक टीम ने सोमवार को आर्सेनल को 2-1 से हराकर खुद को रेलीगेट होने से बचाने की तरफ एक बड़ा कदम बढ़ाया।

अपने घरेलू मैदान पर विगान के हाथों आर्सेनल की यह पहली हार है। इससे पहले आर्सेनल ने एमिरेट्स स्टेडियम में खेले गए नौ मुकाबलों में विगान को पटखनी दी थी लेकिन सोमवार को वह ऐसा नहीं कर सका।

विगान ने अपने आक्रामक खेल की बदौलत आठ मिनट में ही 2-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। मैच का पहला गोल फ्रांको डी सातो ने सातवें मिनट में किया जबकि एक मिनट बाद ही जोर्डी गोमेज ने दूसरा गोल किया।

विगान ने बीते बुधवार को डीडब्ल्यू स्टेडियम में चैम्पियनशिप लीडर मैनचेस्टर युनाइटेड को 1-0 से हराया था। विगान ने 20 टीमों की तालिका में 18वें स्थान पर काबिज बोल्टन वांडर्स की तुलना में पांच अंक अधिक जुटा लिए हैं और इस कारण उस पर से रेलीगेशन का खतरा फिलहाल टल गया है।

विगान ने बीते पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है। दिसम्बर 2008 से जनवरी 2009 के बीच उसने लगातार चार मैचों में जीत हासिल की थी। इस हार के बावजूद आर्सेनल तालिका में तीसरे स्थान पर बना हुआ है। इस लिहाज से उसके चैम्पियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने की गुंजाइश पूरी तरह बनी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ईपीएल : विगान ने आर्सेनल को 2-1 से हराया