DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रॉड की जगह लेने को तैयार हैं फिन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज स्टीवन फिन श्रीलंका के साथ मंगलवार से खेली जाने वाली दो मैचों की सीरीज के दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में चोटिल गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह लेने को तैयार हैं।

ब्रॉड पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण इस टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। बाएं पैर के टखने में दर्द के बावजूद ब्रॉड गॉल टेस्ट मैच में खेले थे। इस दौरान उनकी पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

वेबसाइट 'यूरो स्पोर्ट डॉट कॉम' ने फिन के हवाले से लिखा है कि ब्रॉड टीम के अहम खिलाड़ी हैं। टीम को उनकी कमी खलेगी। वह एक महत्वपूर्ण और बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उनकी जगह भरने के लिए कई खिलाड़ी इंतजार कर रहे हैं। मैं नहीं जानता कि उनकी जगह कौन टीम में शामिल हो रहा है लेकिन यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं।

उल्लेखनीय है कि सीरीज का पहला टेस्ट इंग्लैंड 75 रनों से हार गया था। स्पिन गेंदबाजों को मदद कर रही श्रीलंका की विकेट पर तेज गेंदबाजों के लिए विकेट हासिल करना कठिन हो रहा है। बकौल फिन, ''श्रीलंका की परिस्थितियों में तेज गेंदबाजों की परीक्षा होगी, लेकिन मुझे चुनौती लेना पसंद है।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्रॉड की जगह लेने को तैयार हैं फिन