फोटो गैलरी

Hindi Newsबेल ने बेयरस्टो के जुझारूपन की प्रशंसा की

बेल ने बेयरस्टो के जुझारूपन की प्रशंसा की

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्ल्लेबाज इयान बेल ने युवा साथी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के कौशल और जुझारूपन की जमकर सराहना की...

बेल ने बेयरस्टो के जुझारूपन की प्रशंसा की
Sat, 18 Aug 2012 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्ल्लेबाज इयान बेल ने युवा साथी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के कौशल और जुझारूपन की जमकर सराहना की है।

लॉर्डस में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में एक समय 54 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे।

इसके बाद बेल और बेयरस्टो ने पारी को सम्भालने की कोशिश की और दोनों बल्लेबाजों ने सम्भलकर खेलते हुए पांचवें विकेट के लिए 124 रनों की साझेदारी की।

समाचार पत्र ‘द गाजिर्यन’ के मुताबिक बेल ने कहा कि जॉनी की ओर से की गई कोशिश शानदार है। आप जानते हैं कि जब आप दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल रहे होते हैं तो यह आसान नहीं होता, जिस प्रकार जॉनी ने पारी खेली है।

उल्लेखनीय है कि बेयरस्टो अब भी 72 रन के निजी योग पर नाबाद हैं। बेयरस्टो अब तक 137 गेंदों पर नौ चौके लगा चुके हैं। बेल ने बेयरस्टो के कुछ शॉट्स की तारीफ की जो वह काउंटी क्रिकेट के दौरान खेलते हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम ने पहली पारी में 309 रन बनाए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें