DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैंने बॉलीवुड को बिगाड़ा है : इमरान हाशमी

फिल्मों में अपने बोल्ड अभिनय और सेक्सी भूमिकाओं के चलते बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी का कहना है कि उन्होंने बॉलीवुड को बिगाड़ा है और अगर वह ऐसा नहीं करते और कोई और ऐसा कर देता।
   
एक मुलाकात में इमरान ने कहा कि मैं मानता हूं कि मैंने फिल्मी दुनिया को बिगाड़ा है, लेकिन अगर मैं ऐसा नहीं करता तो कोई और ऐसा करता। बदलते माहौल में सिनेमा में ऐसा होना ही था।। मेरी बोल्डनैस ने कई लोगों को नाराज कर दिया। इंड्रस्टी के कुछ सभ्य फिल्म निर्देशकों को मुझसे शिकायत है क्यों उनके अनुसार मैं जो कर रहा हूं वह हमारी संस्कृति नहीं है।
   
उन्होंने कहा कि बोल्डनेस के कुछ निश्चित मापदंड थे जो हमारी फिल्मों में अलग अंदाज से पेश किए गए। और जब दर्शक इस तरह की चीजें देखना चाहते हैं और पसंद करते हैं तो इसे गलत कैसे कहा जा सकता है। इमरान कहते हैं कि सैक्सुएलिटी, बोल्डनेस और अश्लीलता के लिए हर व्यक्ति का अलग पैमाना होता है और हर व्यक्ति का इसे देखने का अलग नजरिया है।
    
सीरियल किसर की उनकी छवि के बारे में पूछे जाने पर इमरान कहते हैं कि वह नहीं जानते कि इस छवि से उन्हें फायदा हुआ है या नुकसान। उनका कहना है कि उनकी फिल्में चल रही हैं इसलिए वह भी चल रहे हैं। ऐसे में इसके बारे में कहने और लिखने वालों की परवाह कौन करता है। 'डर्टी पिक्चर' और 'मर्डर' जैसी फिल्में चल जाएं तो इमेज की किसे फिक्र है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैंने बॉलीवुड को बिगाड़ा है : इमरान हाशमी