फोटो गैलरी

Hindi News‘रश’ को होगा इमरान की कामयाबी से फायदा

‘रश’ को होगा इमरान की कामयाबी से फायदा

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी बीते काफी समय से हिट फिल्में दे रहे हैं और आदित्य पंचोली को लगता है कि आने वाली फिल्म ‘रश’ को उनकी इस कामयाबी से फायदा...

‘रश’ को होगा इमरान की कामयाबी से फायदा
Wed, 10 Oct 2012 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी बीते काफी समय से हिट फिल्में दे रहे हैं और आदित्य पंचोली को लगता है कि आने वाली फिल्म ‘रश’ को उनकी इस कामयाबी से फायदा होगा।

‘रश’ में इमरान खलनायक की भूमिका में हैं। आदित्य (47) ने सोमवार को फिल्म की पहली झलक के प्रदर्शित होने के मौके पर कहा कि इमरान सपनों की दुनिया से गुजर रहे हैं और उम्मीद है कि यह हमेशा कायम रहेगी। मुझे आशा है कि इमरान की कामयाबी के सिलसिले से ‘रश’ को भी फायदा होगा।

इमरान ने हाल ही में ‘राज 3’, ‘जन्नत 2’, ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘शंघाई’ जैसी हिट फिल्में दी हैं।

वैसे आदित्य इस फिल्म से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म से मेरी बहुत सारी भावनाएं जुड़ी हुई हैं। मैं फिल्म उद्योग में बीते 25 वर्षों से हूं, लेकिन इतना अधिक भावुक होकर किसी फिल्म से नहीं जुड़ा। यह सिर्फ हमारे निर्देशक शमिन देसाई की वजह से है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह जहां भी हों खुश हों।

देसाई का फिल्म पूरी होने से पहले जनवरी 2011 में निधन हो गया था। यह उनके निर्देशन में बन रही पहली फिल्म थी। बाद में उनकी पत्नी प्रियंका देसाई ने अक्टूबर 2011 में फिल्म पर दोबारा से कम शुरू किया। ‘रश’ 24 अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें