DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरे कार्यक्रमों में लैंगिक पक्षपात नहीं : एकता

टेलीविजन कार्यक्रमों और खासकर महिला आधारित धारावाहिकों के निर्माण के मशहूर एकता कपूर ने स्पष्टीकरण दिया है कि वह लैंगिक पक्षपात नहीं करतीं और कहानी की मांग के अनुसार कार्यक्रम बनाती हैं।

एकता के निर्माण में बनी नई फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' की सफलता का जश्न मनाने के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एकता ने कहा कि मैं लैंगिक पक्षपात नहीं करती। मैं मानती हूं कि यदि कोई कहानी अच्छी है तो उसे पर्दे पर उतारा जाना चाहिए। मैं यह नहीं सोचती कि मेरी अगली फिल्म या शो महिला केंद्रित होगा लेकिन मैं एक मजबूत कहानी पेश करना चाहती हूं।

हाल ही में प्रदर्शित हुई 'द डर्टी पिक्चर' एक ऐसी अभिनेत्री की कहानी है जो पहले तो लोकप्रियता के शिखर छूती है और फिर गुमनामी में खो जाती है।

एकता 'क्यूंकी सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे सास-बहू धारावाहिक बना चुकी हैं। उन्होंने 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'वंस अपोन ए टाइम इन मुम्बई' और 'लव सेक्स और धोखा' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

अगले साल एकता का निर्माण गृह बालाजी टेली फिल्म्स 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'रॉक द शादी', 'वंस अपोन ए टाइम इन मुम्बई 2' व 'शूटआउट एट वडाला' फिल्में पेश करेगा। एकता 1995 से ही टीवी धारावाहिक बना रही हैं। उनका पहला धारावाहिक 'हम पांच' बेहद सफल रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरे कार्यक्रमों में लैंगिक पक्षपात नहीं : एकता