फोटो गैलरी

Hindi Newsपिच पर पेशाब करने की घटना की जांच करेगा ईसीबी

पिच पर पेशाब करने की घटना की जांच करेगा ईसीबी

इंग्लैंड के तीन चोटी के खिलाड़ियों के रविवार को पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के ड्रा छूटने के कई घंटे बाद कथित तौर पर ओवल की पिच पर पेशाब करने की घटना की जांच की...

पिच पर पेशाब करने की घटना की जांच करेगा ईसीबी
Tue, 27 Aug 2013 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के तीन चोटी के खिलाड़ियों के रविवार को पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के ड्रा छूटने के कई घंटे बाद कथित तौर पर ओवल की पिच पर पेशाब करने की घटना की जांच की जाएगी।

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकारों ने आरोप लगाए हैं कि इंग्लैंड की ऑस्ट्रेलिया पर एशेज सीरीज में 3-0 से जीत के कई घंटों बाद स्टुअर्ट ब्राड, केविन पीटरसन और जिमी एंडरसन ने ओवल की पिच पर पेशाब की थी। ये पत्रकार मैदान पर अंधेरा घिरने के बावजूद प्रेस बाक्स में उपस्थित थे।

डेली टेलीग्राफ के अनुसार इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने सर्रे से बात की। पीटरसन इसी काउंटी की तरफ से खेलते हैं। सर्रे इस घटना के लिए ईसीबी से माफी के लिए कह सकता है। सर्रे के मुख्य कार्यकारी रिचर्ड गाउल्ड ने इस तरह के व्यवहार को गैरजिम्मेदाराना करार दिया। उन्होंने कहा कि हम बहुत निराश हैं। कोई भी नहीं चाहता कि इंग्लैंड के जश्न का मजाक उड़े और जो कुछ हुआ वह जिम्मेदाराना था। ओवल की पिच पर बहुत मूर्खतापूर्ण व्यवहार किया गया जबकि इस पिच से हमारी विरासत और इतिहास जुड़ा हुआ है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें