फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान में ड्रोन हमला, 6 आतंकवादियों की मौत

पाकिस्तान में ड्रोन हमला, 6 आतंकवादियों की मौत

पाकिस्तान के कबायली इलाकों में छुपे आतंकवादियों के खिलाफ चलाई गई एक मुहिम के सिलसिले में गुरुवार को उत्तरी वजीरिस्तान में एक अमेरिकी ड्रोन ने दो मिसाइलें दागीं जिसमें छह संदिग्ध आतंकवादी ढेर हो...

पाकिस्तान में ड्रोन हमला, 6 आतंकवादियों की मौत
Thu, 16 Feb 2012 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के कबायली इलाकों में छुपे आतंकवादियों के खिलाफ चलाई गई एक मुहिम के सिलसिले में गुरुवार को उत्तरी वजीरिस्तान में एक अमेरिकी ड्रोन ने दो मिसाइलें दागीं जिसमें छह संदिग्ध आतंकवादी ढेर हो गए।
   
पिछले दिनों एक ड्रोन हमले में पाकिस्तान में अल कायदा के एक शीर्ष नेता बदर मंसूर की मौत के बाद हुआ यह पहला ड्रोन हमला था। मंसूर ने पहले जम्मू-कश्मीर में भी लड़ाके के तौर पर काम किया था।
   
ड्रोन ने मिरानशाह से 12 किलोमीटर दूर स्पलगाई इलाके में यह हमला किया। इस हमले में सात अन्य लोग जख्मी हो गए। स्थानीय निवासियों ने मीडिया को बताया कि ड्रोन ने एक घर में दो मिसाइलें दागीं जिससे घर पूरी तरह बर्बाद हो गया।
   
सुरक्षा अधिकारियों ने समाचार चैनलों पर हमले की पुष्टि की। स्थानीय निवासियों ने बताया कि स्थानीय तालिबान गुट के सदस्य इस हमले में निशाने पर थे। बीते नौ फरवरी को स्पलगाई इलाके में हुए अमेरिकी ड्रोन हमले में कम से कम 10 संदिग्ध आतंकवादी मारे गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें