DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'डॉन' को आगे ले जाना चाहता हूं: फरहान

अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर ने 'डॉन' सीरीज की तीसरी फिल्म बनाने की सम्भावना से इंकार नहीं किया है लेकिन उनका कहना है कि वह अन्य शैली की फिल्में भी बनाना चाहते हैं।

फरहान ने कहा कि मैंने कभी भी 'डॉन 3' बनाने से मना नहीं किया। किसी ने चटपटी खबर बनाने के लिए मेरी बात को गलत ढंग से पेश किया है। उनकी नई फिल्म 'डॉन 2: द किंग इज बैक' 2006 में प्रदर्शित हुई 'डॉन: द चेज बिगिंस' का अगला हिस्सा है। 'डॉन 2: द किंग इज बैक' शुक्रवार को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होगी। वह तीसरा भाग बनाने के प्रति सुनिश्चित हैं लेकिन उससे पहले दूसरी फिल्में बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि एक फिल्मकार के बतौर मैं अन्य शैली की फिल्में भी बनाना चाहता हूं और किसी एक शैली तक सीमित नहीं रहना चाहता। मैंने साक्षात्कार में कहा था कि इस समय में कहानी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं अभी इस फिल्म का अगला हिस्सा नहीं बनाना चाहता लेकिन मैंने कभी भी इसकी सम्भावना से इंकार नहीं किया। मैं डॉन के किरदार से बहुत प्रभावित हूं और मैं इसे अगले स्तर पर ले जाना चाहता हूं लेकिन तभी जब मेरे पास एक अच्छी पटकथा हो।

उन्होंने कहा कि इसलिए अब यदि कोई मुझसे पूछता है कि क्या मैं डॉन की कहानी आगे ले जाना चाहता हूं तो मैं हां कहूंगा। कार्यक्रम में फरहान के साथ शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, कुणाल कपूर व निर्माता रितेश सिधवानी भी मौजूद थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'डॉन' को आगे ले जाना चाहता हूं: फरहान