फोटो गैलरी

Hindi Newsकिसी पर भावनात्मक रूप से निर्भर नहीं हूं

'किसी पर भावनात्मक रूप से निर्भर नहीं हूं'

निर्देशक राम गोपाल वर्मा किसी पर भी भावनात्मक रूप से निर्भर नहीं रहना चाहते और वह एक ऐसी भ्रम की दुनिया में जीते हैं जहां सिर्फ वही सुपरमैन...

'किसी पर भावनात्मक रूप से निर्भर नहीं हूं'
Thu, 07 Mar 2013 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

निर्देशक राम गोपाल वर्मा किसी पर भी भावनात्मक रूप से निर्भर नहीं रहना चाहते और वह एक ऐसी भ्रम की दुनिया में जीते हैं जहां सिर्फ वही सुपरमैन हैं। पचास वर्षीय निर्देशक का कहना है कि उन्हें दोस्तों की जरूरत नहीं है।
   
वर्मा ने कहा कि निश्चित रूप से मैं एक भावुक व्यक्ति हूं लेकिन मेरे पास दोस्त नहीं हैं क्योंकि मुझे लगता है कि मुझे उनकी जरूरत नहीं है। मैं किसी पर भी भावनात्मक रूप से निर्भर नहीं हूं। मुझे रोने के लिए किसी के कंधे की जरूरत नहीं है। मैं भ्रम में जीता हूं जहां मैं ही सुपरमैन हूं और सुपरहीरो को किसी की जरूरत नहीं होती।
   
फिल्मकार ने यह भी कहा कि उनके पास सामाजिक समारोहों में जाने का भी समय नहीं है क्योंकि वे या तो फिल्में देखने में व्यस्त रहते हैं या फिर फिल्में बनाने में। उन्होंने कहा कि जब मैं कोई फिल्म बना रहा होता हूं तभी मैं लोगों के साथ समय बिताता हूं लेकिन मेरा उनसे कोई लगाव नहीं होता।
   
वर्मा फिलहाल वर्ष 1998 की अंडरवर्ल्ड पर आधारित उनकी फिल्म 'सत्या' के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। इस नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस फिल्म में तेलूगु फिल्म के अभिनेता शरवानंद अभिनय कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी और तेलूगु दोनों ही भाषा में बनाई गई है।
   
उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म का 50 प्रतिशत काम पूरा कर लिया है और मैं इसका निर्माण भी कर रहा हूं। इस फिल्म में सभी नवोदित कलाकार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें