इस साल जन्मदिन नहीं मनाएंगे दिलीप कुमार - इस साल जन्मदिन नहीं मनाएंगे दिलीप कुमार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस साल जन्मदिन नहीं मनाएंगे दिलीप कुमार

हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार आगामी 11 दिसंबर को 90 साल के हो जाएंगे लेकिन उन्होंने इस मौके पर भव्य जन्मदिन समारोह के आयोजन की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वह और उनकी पत्नी सायरा बानो को बालासाहेब ठाकरे, यश चोपड़ा तथा राजेश खन्ना के निधन से उबरने में वक्त लगेगा।
   
89 साल के दिलीप कुमार ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि यह खराब लगता है कि प्रिंट मीडिया में कुछ लोग आजकल किस तरह उन चीजों को लिखने की आजादी ले लेते हैं जो पत्रकार की कल्पना से पैदा होती हैं। मुझे और सायरा को अखबार में वो खबरें पढ़कर हैरानी हुई जो मेरे जन्मदिन मनाने को लेकर काल्पनिक तौर पर सायरा के हवाले से लिखी गयीं थीं।
   
उन्होंने कहा कि हम अभी मेरे प्यारे दोस्त यश चोपड़ा के निधन से उबर भी नहीं पाये हैं जो पिछले जन्मदिन पर केक काटते समय मेरे साथ थे और मेरे परिवार की खुशियों में शामिल होते हुए मेरे साथ रहे।
   
दिलीप कुमार ने पिछले साल अपने बांद्रा स्थित पाली हिल के बंगले पर जन्मदिन की बड़ी पार्टी आयोजित की थी। जिसमें राजेश खन्ना और दारा सिंह भी शामिल हुए थे। पार्टी में अन्य हस्तियों के साथ शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने भी शिरकत की थी।
   
उन्होंने लिखा, बालासाहेब ठाकरे के निधन से हम बहुत दुखी हैं जिन्हें मैं हमेशा टाइगर नहीं लॉयन (शेर) समझता था। पिछले साल हमारी खुशी में शामिल हुए राजेश खन्ना भी हमारे साथ नहीं हैं। पिछले जन्मदिन पर ही मुझे गर्मजोशी से बधाई देने वाले दारा सिंह भी नहीं रहे।
   
दिलीप साहब के मुताबिक, मैं एक और दोस्त एनकेपी साल्वे की कमी महसूस कर रहा हूं जो कांग्रेस के दिग्गज नेता थे। उन्होंने लिखा, इस साल इतने सारे दोस्त चले गये तो मैं जश्न के बारे में सोच भी कैसे सकता हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इस साल जन्मदिन नहीं मनाएंगे दिलीप कुमार