DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं पूरी करूंगा उनकी अधूरी फिल्में: सुनील देवानंद

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता देवानंद के पुत्र सुनील का कहना है कि वह अपने पिता की यादों को जीवित रखने की कोशिश करते हुए उनकी अधूरी फिल्मों को पूरा करेंगे। सुनील ने वाशिंगटन में मेफेयर होटल में कहा कि मैं उनकी फिल्में पूरी करूंगा। उनकी विरासत को आगे ले जाउंगा।
   
पिछले सप्ताह इसी होटल में 88 वर्षीय देवानंद ने अंतिम सांस ली थी। उन्होंने कहा कि वह अपने पिता की फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा के सिक्वल सांग ऑफ लाइफ-ए म्यूजिकल लव स्टोरी को पूरा करेंगे। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग ब्रिटेन, अमेरिका, यूरोप और भारत में करने की योजना बनाई थी। अभिनेता सुनील ने कहा कि मैं इसे पूरा करने की कोशिश करूंगा। इसकी पटकथा बहुत अच्छी है।
   
उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे वक्त गुजरेगा मैं उनकी विरासत को आगे बढ़ाउंगा। उन्हें काम करना बहुत ज्यादा पसंद था, वह सिनेमा से प्यार करते थे। मैं उन्हें सबसे पहले अपने पिता और फिर एक दोस्त की तरह याद करता हूं। वह मेरे सबसे अच्छे मित्र थे। मुझे उनके साथ काम करना बहुत पसंद था।

   
सुनील का कहना है कि मैं अपने पिता से बहुत प्यार करता हूं। मैं उनके बेहद निकट था। ईश्वर उन्हें शांति दे। उन्होंने अपने पिता और परिवार के लिए पूरी दुनिया और भारत से मिली सहानुभूति के लिए सभी को धन्यवाद कहा। सुनील ने जोर देते हुए कहा कि ऐसे अच्छे इंसान का मरना वाकई आश्चर्यजनक था। वह सिर्फ लिजेंड नहीं बल्कि बेहद पारिवारिक व्यक्ति भी थे। उन्होंने बहुत सारे लोगों के लिए काफी कुछ किया।
   
देवानंद की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन 15 दिसंबर को मुंबई स्थित महबूब स्टुडियो में किया जाएगा। सुनील ने बताया कि शनिवार को अंतिम संस्कार के बाद उनकी अस्थियों को मुंबई ले जाउंगा। वहां श्रद्धांजलि सभा के बाद उन्हें नासिक में पवित्र नदी में विसर्जित कर दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं पूरी करूंगा उनकी अधूरी फिल्में: सुनील देवानंद