DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देव आनंद के गीतों से सोनाक्षी को लुभाएंगे रणवीर

सदाबहार अभिनेता देव आनंद भले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए हों लेकिन फिल्मी दुनिया पर उनका नशा अब भी बरकरार है। अब अभिनेता रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म 'लुटेरा' में नायिका सोनाक्षी सिन्हा को देव आनंद के 'खोया खोया चांद', 'तेरे मेरे सपने' और 'ये दिल ना होता बेचारा' जैसे गीतों से अपनी ओर आकर्षित करते दिखेंगे।

एचएमवी-सारेगामा से सम्बद्ध निर्माता मधु मंतेना ने देव आनंद के गीतों के अधिकार प्राप्त करने के लिए आवेदन किया है।

एक सूत्र ने बताया कि किसी बेतरतीब फैशन की तरह इन गीतों का फिल्म में इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। गीतों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए उन्हें फिल्माया जाएगा और उनमें मूल गीतों की झलक भी होगी। गीतों के संगीत से कोई छेड़छाड़ नहीं की जाएगी।

निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी इन गीतों को ब्लैक एंड व्हाइट में फिल्माएंगे। वास्तविक जीवन में देव आनंद के प्रशंसक रणवीर फिल्म में भी उनके बहुत बड़े प्रशंसक की भूमिका में हैं। वह देव आनंद जैसी केशसज्जा, कपड़ें व्यवहार में नजर आएंगे।

जब मंतेना से 'लुटेरा' पर देव आनंद के प्रभाव के सम्बंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम फिल्म को अच्छा बनाने के लिए सब कुछ करेंगे लेकिन इस समय अपनी योजना का खुलासा करना जल्दबाजी होगी। विक्रमादित्य फिल्म में रणवीर के किरदार को उभारने के लिए एकदम सही निर्देशक हैं।

रणवीर ने बताया कि 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' के बाद मैंने सिर्फ 'लुटेरा' में अभिनय के लिए स्वीकृति दी है। इसके लिए बहुत सी तैयारियां करनी होंगी। फिल्म कोलकाता की पृष्ठभूमि पर है लेकिन मेरी एक बंगाली की भूमिका नहीं है।

पचास के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में रणवीर एक रोमांचक व उत्साही अभिनेता की भूमिका निभाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:देव आनंद के गीतों से सोनाक्षी को लुभाएंगे रणवीर