DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीत की हैट्रिक पूरी करना चाहेगी डेयरडेविल्स

वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली दिल्ली डेयरडेविल्स टीम गुरुवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर डेक्कन चार्जर्स को हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज करने का प्रयास करेगी। डेयरडेविल्स ने अपने पिछले दो मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स और मुम्बई इंडियंस को पटखनी दिया था। दूसरी ओर, डेक्कन चार्जर्स टीम जीत का खाता खोलना चाहेगी।

डेयरडेविल्स ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं और उसे तीन में जीत मिली है। उसने अपने पहले मैच में पांच अप्रैल को कोलकाता नाइटराइर्डस को पराजित कर पूरे अंक अर्जित किए थे लेकिन दूसरे मुकाबले में उसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हार की खानी पड़ी थी।

इसके बाद डेयरडेविल्स टीम में माहेला जयवर्धने, केविन पीटरसन और रॉस टेलर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी हुई, जिसका सीधा फायदा उसे मिला। तीन दिग्गजों के आने से मजबूत हुई डेयरडेविल्स टीम ने पहले सुपर किंग्स को अपने घर में हराया और फिर मुम्बई इंडियंस को वानखेड़े स्टेडियम में बुरी तरह पराजित किया।

तालिका में डेयरडेविल्स की स्थिति मजबूत है। छह अंकों के साथ वह दूसरे स्थान पर है लेकिन नेट रन रेट के मामले में वह दूसरी टीमों से काफी आगे है। उसका नेट रन रेट +1.099 है जबकि आठ अंकों के साथ पहले स्थान पर काबिज राजस्थान रॉयल्स का नेट रन रेट +0.646 है।

दूसरी ओर, डेक्कन चार्जर्स के लिए डेयरडेविल्स का विजय रथ रोकना काफी मुश्किल होगा क्योंकि कुमार संगकारा की देखरेख में खेल रही इस टीम ने आईपीएल-5 में अब तक कोई बड़ा कमाल नहीं किया है और इसी कारण वह अब तक खाता भी नहीं खोल पाई है।

डेक्कन चार्जर्स ने अब तक तीन मैच खेले हैं, जिनमें उसे हार मिली है। पहले मैच में उसे सुपर किंग्स ने हराया था जबकि दूसरे मुकाबले में उसे मुम्बई इंडियंस ने पांच विकेट से पराजित किया था। 17 अप्रैल को जयपुर में डेक्कन ने राजस्थान रॉयल्स को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन उसे अंतिम ओवर में हार मिली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीत की हैट्रिक पूरी करना चाहेगी डेयरडेविल्स