DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेयरडेविल्स से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद : सहवाग

आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के पांचवें सत्र के लिए अपनी टीम से संतुष्ट दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग को लगता है कि अगर उनकी टीम अपनी क्षमता के अनुरूप खेलेगी तो इस साल के टवेंटी20 टूर्नामेंट के प्ले ऑफ में पहुंच सकती है।
   
सहवाग ने कहा कि टीम में मजबूत बल्लेबाजी और तेज गेंदबाजी को देखते हुए डेयरडेविल्स आईपीएल पांच के अंतिम दौर तक पहुंच सकती है।
   
उन्होंने कहा कि मैंने नीलामी में साफ तौर पर कुछ खिलाड़ियों की मांग की थी और मुझे वे मिल गए विशेषकर महेला जयवर्धने, केविन पीटरसन, रॉस टेलर और आंद्रे रसेल। उम्मीद है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे और दिल्ली डेयरडेविल्स के समर्थकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।
   
सहवाग ने डेयरडेविल्स द्वारा जारी बयान में कहा कि मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि हमारी टीम में काफी भारतीय गेंदबाज मौजूद हैं। हमारी टीम में वरूण एरन, उमेश यादव, इरफान पठान और शाहबाज नदीम जैसे गेंदबाज और अन्य ऑल राउंडर मौजूद हैं जिनसे मुझे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

सहवाग ने कहा कि टी20 एक तरह से बल्लेबाजों का ही खेल है और अगर गेंदबाज विपक्षी टीम को 150 से 160 या 180 रन के स्कोर पर रोक सकते हैं तो हमारी बल्लेबाजी को देखते हुए हम इसे आराम से हासिल कर सकते हैं।
   
हालांकि दिल्ली के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने डेयरडेविल्स टीम में शानदार स्पिनर की अनुपस्थिति की बात स्वीकारी लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाजी आक्रमण को देखते हुए उनकी टीम किसी भी टीम को हरा सकती है।
    
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमने पूरी कोशिश की लेकिन विश्व स्तरीय स्पिनर खरीदने के लिए हमारे पास नीलामी राशि नहीं बची थी। हमें एक अच्छे स्पिनर के बजाय कुछ शीर्ष स्तरीय बल्लेबाज चाहिए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डेयरडेविल्स से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद : सहवाग