DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देहरादून के अविनाश की पहली फिल्म 'फ्रैड्रिक' 29 अप्रैल से सिनेमाघरों में

दून के शास्त्रीनगर निवासी अविनाश ध्यानी की पहली हिन्दी फिल्म फ्रैड्रिक 29 अप्रैल को देश भर के सिनेमाहॉल में रीलिज की जाएगी। खास बात ये है कि अविनाश उत्तराखंड के पहले ऐसे कलाकार होंगे जिनकी ये सोलो हीरो रीलिज वाली फिल्म है।

सस्पैंस-थ्रिलर, साइकोलॉजिकल ड्रामे से भरपूर इस फिल्म की पूरी शूटिंग देहरादून, मसूरी, धनोल्टी की शानदार लोकेशन पर हुई। करीब डेढ़ साल में शूटिंग, पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हुआ है। फिल्म लो बजट व कास्टिंग के लिहाज से लो प्रोफाइल जरूर है मगर अविनाश को अपनी पहली ही फिल्म से खास उम्मीद है।

मुबंई में रविवार को फिल्म का गीत-संगीत व ट्रैलर लांच हुआ है। जल्द ही चैनल्स में फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू हो जाएगा। फिल्म के कलाकारों के प्रचार के लिए देहरादून आने की भी संभावना है। फिल्म के निर्माता मनीष कलारिया व निर्देशक राजेश बुटालिया हैं।

फिल्म में अविनाश की सहनायिका के रूप में तुलना बुटालिया व प्रशांत नारायणन हैं। प्रशांत इससे पहले मर्डर-टू व मांझी जैसी फिल्में कर चुके हैं। अविनाश उत्तराखंड के पहले एेसे कलाकार भी बन जाएंगे। जिनका बतौर हीरो किसी फिल्म से डेब्यू हो रहा है। इससे पहले टॉम ऑल्टर, निर्मल पांडे, हेमंत पांडे सरीखे कलाकारों की भी फिल्में आई मगर वह भी लीड रोल में नजर नहीं आए।

किया दुश्वारियों का सामना
अविनाश के अनुसार फिल्म के निर्माण के समय काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा इसका नाम पहले रेपिड आई मूवमेंट रखा गया था। फिल्म की हीरोइन के शूटिंग के दौरान सख्त बीमार होने पर उन्हें बदलना पड़ा। स्क्रिप्ट भी बदलनी पड़ी। हालांकि अपने शहर में शूट करने का अनुभव अनूठा रहा।

शान-केके ने गाए गीत
फिल्म का संगीत बेहद असरदार है। संगीत निर्देशक संजय बासु ने शान व केके जैसे गायकों से थम गए हम..,मेरे खुदा वादियों में हवाओं में..बेहद खूबसूरत गीत गवाएं हैं। गीतों की शूटिंग चोपता, मसूरी, धनोल्टी की अनछुई लोकेशन पर की गई है। बकौल अविनाश गीतों का इतना खूबसूरत फिल्मांकन है कि बार-बार गीतों को देखने का मन करेगा।  

राइफलमैन होगी दूसरी फिल्म
अविनाश ध्यानी महावीर चक्र विजेता शहीद जसवंत सिंह पर आधारित बायोपिक फिल्म राइफलमैन जसवंत सिंह का लेखन, निर्माण व निर्देशन कर रहे हैं। रक्षा मंत्रालय स्तर से कुछ पैचीदगियों के कारण फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dehradun avinash s first film fradrik from april 29 in theaters