DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' के सीक्वल में होंगे राणा

अभिनेता दीपराज राणा 'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' फिल्म में दर्शकों की वाहवाही बटोरने के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल में भी अपनी दमदार भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं जिसकी शूटिंग अगले महीने शुरू होने जा रही है।
    
दीपराज 'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' में जिमी शेरगिल के मुख्य गुर्गे की भूमिका में ही होंगे। उनका मानना है कि सीक्वल में इरफान खान और सोहा अली की मौजूदगी के कारण फिल्म पहले के मुकाबले कहीं अधिक रोचक होगी और उन्हें भी एक और उम्दा अभिनेता के समानांतर अपना जलवा बिखेरने में आनंद आएगा।
    
इन दिनों नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'स्पेशल 26' की शूटिंग में व्यस्त दीपराज राणा ने बताया कि 'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' में अपनी भूमिका के लिए दर्शकों की भरपूर सराहना मिलने के बाद अब मुझे तिग्मांशू धूलिया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के सीक्वल में समान भूमिका में ही रखा गया है लेकिन इरफान की मौजूदगी के कारण कहानी में कई रोचक मोड़ आ गए हैं। मेरी कोशिश होगी कि इरफान जैसे उम्दा कलाकार के साथ मैं भी और बेहतर अदायगी पेश करने की ओर ध्यान दूं।
    
उल्लेखनीय है कि इस सीक्वल में पहली फिल्म के मुख्य अभिनेता जिमी शेरगिल, माही गिल और दीपराज राणा के अलावा इस बार इरफान खान और सोहा अली को भी लिया गया है।

फिलहाल दीपराज 'स्पेशल 26' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके सह कलाकारों में अक्षय कुमार, मनोज वाजपेयी, दिव्या दत्ता, अनुपम खेर और जिमी शेरगिल शामिल हैं। यह फिल्म 26 ठगों की टीम की कहानी है जो लोगों को बेवकूफ बनाकर उनसे लूटपाट करते हैं। इस फिल्म में दीप की भूमिका एक सीबीआई अधिकारी की है जो इस गिरोह की खोज में लगा है जबकि अभिनेता अक्षय कुमार और अनुपम खेर ठगों के गिरोह के सरगना हैं। फिल्म की कहानी एक सच्ची वारदात पर आधारित है। इस फिल्म की निर्माता फ्राइडे फिल्म्स है।
    
दीपराज राणा, प्रकाश झा की फिल्म चक्रव्यूह में एक एसएसपी की भूमिका कर रहे हैं जो 150 लोगों के साथ एक नक्सली हमले में मारा गया था। इसके अलावा वह मिथुन चक्रवर्ती प्रोडक्शन्स की फिल्म एनमी कर रहे हैं जिसमें उसके सह कलाकारों में सुनील शेटटी, के के मेनन, मिथुन चक्रवर्ती, मिमोह जानी लीवर इत्यादि हैं। उनकी एक और आने वाली फिल्म प्रणाम वालेकुम है जिसमें उनकी दमदार भूमिका है।
    
इससे पूर्व दीप 'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' के अलावा आरक्षण, एलओसी में काम कर चुके हैं। फिल्म मंगल पांडे में उनकी भूमिका तात्यां टोपे की थी।

इलाहाबाद में पैदा हुए और पले बढ़े दीपराज राणा ने चंडीगढ़ से इंडियन थियेटर विभाग से स्नात्कोत्तर की उपाधि लेने के बाद ही नब्बे के दशक में बंबई का रुख कर लिया था। मुंबई जाकर उन्होंने नादिरा बब्बर के साथ ढेर सारे रंगमंचीय प्रदर्शन किए। वहां से उन्होंने धारावाहिकों का रुख किया। उनके प्रमुख धारावाहिकों में चाणक्य, कब तक पुकारूं, जय हनुमान, टीपू सुल्तान, द ग्रेट मराठा, रिपोर्टर, तारा, उम्मीद, न आना इस देश लाडो, लेफ्ट राइट लेफ्ट इत्यादि प्रमुख हैं।
    
राणा अपने बचपन को याद करते हुए बताते हैं कि वह शुरु से ही फिल्म अभिनेता बनना चाहते थे। उन्होंने कहा कि मेरी मां अक्सर हम दोनों भाइयों से पूछा करती थी कि बड़े होकर क्या बनोगे तो मेरा बड़े भाई का जवाब होता था आर्मी मैन और मेरा एक ही जवाब होता था कि एक्टर। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की आज खुशी है कि जो मैं चाहता था और भोलेपन में अपनी मां से जो कहता था आज मैं वही काम कर रहा हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' के सीक्वल में होंगे राणा