फोटो गैलरी

Hindi Newsइंडोनेशिया को हल्के से नहीं लेंगे: जीशान

इंडोनेशिया को हल्के से नहीं लेंगे: जीशान

भारत को डेविस कप के आगामी मुकाबले में इंडोनेशिया के खिलाफ प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन कोच जीशान अली ने कहा कि वह रेलीगेशन प्लेआफ मुकाबले में मेहमान टीम को हल्के से नहीं...

इंडोनेशिया को हल्के से नहीं लेंगे: जीशान
Sat, 30 Mar 2013 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत को डेविस कप के आगामी मुकाबले में इंडोनेशिया के खिलाफ प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन कोच जीशान अली ने कहा कि वह पांच अप्रैल से शुरू हो रहे इस रेलीगेशन प्लेआफ मुकाबले में मेहमान टीम को हल्के से नहीं लेंगे।

जीशान ने पत्रकारों से कहा कि निश्चित तौर पर हमारा उनके खिलाफ शत प्रतिशत (5-0) रिकार्ड है लेकिन हम उन्हें हल्के से नहीं लेंगे क्योंकि फरवरी में दक्षिण कोरिया के खिलाफ हार के बाद यह हमारे लिए करो या मरो का मुकाबला है। जीशान ने खेद जताया कि दक्षिण कोरिया के खिलाफ भारत मजबूत टीम नहीं उतार पाया था। उन्होंने कहा कि हमने मौका गंवाया। हम यदि मजबूम टीम उतारते तो वह मुकाबला जीत सकते थे लेकिन मुझे खुशी है कि सभी खिलाड़ियों ने वापसी कर ली है।

जीशान ने कहा कि टीम को युगल जोड़ी के बारे में अभी फैसला करना है। उन्होंने कहा कि लिएंडर पेस और युकी भांबरी या लिएंडर और सनम सिंह में से किसी की जोड़ी बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम एक अप्रैल से रोज तीन बजे से अभ्यास करेगी ताकि दूधिया रोशनी में खेलने की परिस्थितियों से तालमेल बिठा सके।

भारतीय टीम में शामिल सोमदेव देववर्मन, युकी भांबरी और सनम सिंह के कल रात तक पहुंचने की संभावना है जबकि लिएंडर मुंबई पहुंच गए हैं। वह ईस्टर का रविवार वहां बिताकर एक अप्रैल को यहां पहुंचेंगे। इंडोनेशियाई टीम भी एक अप्रैल को यहां पहुंचेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें