DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हम लक्ष्य हासिल कर सकते थे : सैमी

वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ क्वींस पार्क ओवल मैदान में बारिश के कारण ड्रॉ टेस्ट मैच को जीतकर उनकी टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर सकती थी।

ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन गुरुवार को वेस्टइंडीज के सामने 61 ओवरों में 215 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन बारिश के कारण यह मैच ड्रॉ हो गया जिससे वेस्टइंडीज की जीत की उम्मीदों पर पानी फिर गया। खराब रोशनी और बारिश के कारण खेल रोके जाने तक वेस्टइंडीज ने दो विकेट पर 53 रन बना लिए थे।

समाचार पत्र ''त्रिनिदाद एक्सप्रेस'' के मुताबिक सैमी ने कहा कि हां, हम इस लक्ष्य को हासिल करना चाहते थे। इस लक्ष्य को लेकर ड्रेसिंगरूम में साथी खिलाड़ी सकारात्मक थे। एक बार हम 60 ओवर खेल जाते और बेहतर बल्लेबाजी कर जाते तो हमें लगता था कि हम इसे हासिल कर सकते थे।

सैमी को विश्वास है कि उनकी टीम इस सीरीज का सकारात्मक अंत करेगी व डोमिनिका में सोमवार से खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज बराबर करने में सफल रहेगी।

उल्लेखनीय है कि दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार को बारिश के कारण ड्रॉ हो गया जबकि पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था। ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में 1-0 से आगे है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हम लक्ष्य हासिल कर सकते थे : सैमी