डेरेन ब्रावो का खेलना संदिग्ध - डेरेन ब्रावो का खेलना संदिग्ध DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेरेन ब्रावो का खेलना संदिग्ध

वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज डेरेन ब्रावो का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण में खेलना संदिग्ध है।

ब्रावो इस समय राष्ट्रीय टीम के लिए घरेलू जमीं पर ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। इस सीरीज के खत्म होने के बाद भी ब्रावो का आईपीएल में खेलने पर संशय बना हुआ है।

23 वर्षीय ब्रावो को इस वर्ष डेक्कन चार्जर्स टीम ने अपने साथ जोड़ा था लेकिन ब्रावो ने ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी सीरीज में खेलने का विकल्प चुना। वेस्टइंडीज की ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही सीरीज इस सप्ताह के अंत तक खत्म हो जाएगी।

ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज खत्म होने के बाद वेस्टइंडीज की टीम अगले सप्ताह इंग्लैंड दौरे पर रवाना होगी। चार्जर्स टीम के प्रबंधक पॉल स्कीनर ने मीडिया से कहा कि यदि ब्रावो ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज खत्म करने के बाद भारत आते हैं तो वह दो या तीन मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे, क्योंकि वेस्टइंडीज टीम मई के शुरुआत में इंग्लैंड रवाना होगी।

हो सकता है कि वह इस दौरे पर नहीं आ सकें। फ्रेंचाइजी टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के बीच विचार-विमर्श के बाद इस पर जल्द फैसला लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि आईपीएल के मैच 27 मई तक खेले जाएंगे जबकि वेस्टइंडीज का इंग्लैंड दौरा पांच मई से 24 जून तक जारी रहेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डेरेन ब्रावो का खेलना संदिग्ध