DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रॉडबैंड सेवा ठप होने से बैंक प्रभावित

बिहार के दरभंगा शहर में भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) की ब्रॉडबैंड सेवा तीन दिनों से ठप्प है जिस कारण बैंकों, विभिन्न कार्यालयों के साथ-साथ व्यापारिक गतिविधियों पर भी व्यापक असर पड़ा है।

ब्रॉडबैंड सेवा ठप होने के कारण छात्रों को जहां ऑन लाइन फार्म भरने में परेशानी हो रही है वहीं कई छात्रों को विभिन्न परीक्षा का रिजल्ट प्राप्त करने एवं एडमिट कार्ड प्राप्त करने में भी काफी दिक्कतें हो रही हैं।

छात्रों के साथ ही व्यापारियों, मेडिकल रिप्रजेन्टेटिव, पत्रकारों एवं विभिन्न बैंकों के कामकाज पर प्रभाव पड़ रहा है। ब्रॉडबैण्ड की खराबी के कारण पत्रकार अपनी रिपोर्ट मुख्यालय तक नहीं भेज पा रहे हैं। बावजूद इसके भारत संचार निगम के पदाधिकारी इसे दुरुस्त कराने में उदासीन बने हुए है।

इस बीच भारत संचार निगम लिमिटेड बिहार पटना के मुख्य जन संपर्क अधिकारी पी एन झा ने सोमवार को यहां बताया कि कुछ तकनीकी खराबी आ जाने के कारण दरभंगा समेत कई जिलों में ब्रॉडबैण्ड सेवा में खराबी उत्पन्न हो गई है जिसे ठीक करने के लिए पटना से अधिकारी एवं कर्मियों को मुजफ्फरपुर भेजा गया है और उम्मीद है कि सोमवार देर रात तक इसे दुरुस्त कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्रॉडबैंड सेवा ठप होने से बैंक प्रभावित